रोनाल्डो की निगाहें 11वें चैंपियंस लीग खिताब पर

रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि शनिवार को होने वाले चैंपियंस लीग फुटबॉल फाइनल में एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ मैच में उनकी निगाहें व्यक्तिगत रिकॉर्ड पर नहीं बल्कि खिताब पर होंगी।

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 27 May 2016 06:52 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2016 10:13 PM (IST)
रोनाल्डो की निगाहें 11वें चैंपियंस लीग खिताब पर

मिलान। रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि शनिवार को होने वाले चैंपियंस लीग फुटबॉल फाइनल में एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ मैच में उनकी निगाहें व्यक्तिगत रिकॉर्ड पर नहीं बल्कि खिताब पर होंगी।

तीन बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे रोनाल्डो के पास एक सत्र में चैंपियंस लीग में 17 गोल का अपना ही रिकॉर्ड तोडऩे का सुनहरा मौका है। उन्होंने कहा, 'रिकॉर्ड तोडऩा रोचक होगा, लेकिन मेरे लिए उससे भी अहम टीम को खिताब दिलाना है। मैं इस मैच को लेकर बिलकुल सकारात्मक हूं। दोनों टीमों में से कौन बेहतर है, इसका फैसला मैच से ही होगा। हम एटलेटिको की रणनीतियों से वाकिफ हैं और मैदान पर अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

जीत हासिल करने पर रियल मैड्रिड यूरोप के सबसे सफल क्लब के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर लेगा। एटलेटिको की उपलब्धियां रियल के मुकाबले भले ही कम हों, लेकिन 2014 फाइनल के बाद से उसका रियल के खिलाफ जीत हार का रिकॉर्ड 10-1 का है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी