तीसरे दौर में पहुंची कुजनेत्सोवा व बार्तोली

रूसी महिला टेनिस खिलाड़ी स्वेतलाना कुजनेत्सोवा और फ्रांस की मरियन बर्तोली अपने-अपने मुकाबले जीतकर डब्ल्यूटीए क्रेमलिन कप टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर गई है।

By Edited By: Publish:Fri, 21 Oct 2011 11:23 AM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2011 11:27 AM (IST)
तीसरे दौर में पहुंची कुजनेत्सोवा व बार्तोली

मास्को। रूसी महिला टेनिस खिलाड़ी स्वेतलाना कुजनेत्सोवा और फ्रांस की मरियन बर्तोली अपने-अपने मुकाबले जीतकर डब्ल्यूटीए क्रेमलिन कप टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर गई हैं।

कुल 721,000 डालर इनामी राशि वाले हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट के छठी वरीयता प्राप्त बर्तोली ने दूसरे दौर के मुकाबले में रूस की क्सवेनिया पेरवाक को 6-1, 6-1 से पराजित किया। टूर्नामेंट की छठी वरीयता प्राप्त कुजनेतसोवा ने गैर वरीयता प्राप्त बुल्गारिया की त्स्वेताना पिरोनकोवा को 7-5, 7-5 से शिकस्त दिया जबकि स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा ने चेक गणराज्य की क्लारा जाकोपालोवा को 7-5, 6-2 से हराया।

अजारेंका क्वार्टर फाइनल में

लक्जमबर्ग। विश्व की तीसरी वरीयता प्राप्त बेलारूस की महिला टेनिस खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका शानदार जीत दर्ज कर डब्ल्यूटीए लक्जमबर्ग टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई हैं।

टूर्नामेंट की शीर्ष वरीयता प्राप्त अजारेंका ने दूसरे दौर के मुकाबले में गैर वरीयता प्राप्त इटली की एल्बर्टा ब्रियांटी को 6-0, 6-1 से पराजित किया। दूसरी ओर, विश्व की पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त सर्बिया की खिलाड़ी एना इवानोविक को गैर वरीयता प्राप्त ब्रिटेन की एन्नी केयोथावोंग के हाथों हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट की पांचवीं वरीयता प्राप्त इवानोविक को केयोथावोंग ने 6-3, 6-2 से हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी