कुक हुए इतने कंफ्यूज्ड, धौनी को बता दी अपनी कमजोरी

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा एकविदसीय मुकाबला 23 जनवरी को यहां खेला जाना है, लेकिन उससे पहले ही अंग्रेज कप्तान एलिस्टर कुक ने अपनी बड़ी कमजोरी टीम इंडिया को बता दी है। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के होमग्राउंड रांची में तीसरे मैच में हारने के बाद कुक ने इस बात का खुलासा किया कि उनके स्ट

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jan 2013 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2013 11:58 AM (IST)
कुक हुए इतने कंफ्यूज्ड, धौनी को बता दी अपनी कमजोरी

मोहाली। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा एकविदसीय मुकाबला 23 जनवरी को यहां खेला जाना है, लेकिन उससे पहले ही अंग्रेज कप्तान एलिस्टर कुक ने अपनी बड़ी कमजोरी टीम इंडिया को बता दी है।

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के होमग्राउंड रांची में तीसरे मैच में हारने के बाद कुक ने इस बात का खुलासा किया कि उनके स्टार बल्लेबाज जब फ्लॉप होते हैं तो वे पूरी तरह से फ्रस्टेट हो जाते हैं। यानी इसके बाद वे आगे का फैसला खुलकर नहीं ले पाते।

मैच हारने के बाद वे प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी तरह से कन्फ्यूज्ड दिखे। टीम इंडिया उनकी इस कमजोरी का फायदा उठाकर मोहाली वनडे में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमा सकती है।

वैसे भी तीन मैचों में दो मैच जीतकर टीम इंडिया का हौसला बुलंद है। ऐसे में अंग्रेजों के सामने आसानी से जीत दर्ज करना टेढ़ी खीर के समान है। चौथे मुकाबले में भी टीम इंडिया अगर इंग्लैंड के टॉप बल्लेबाजों को जल्दी-जल्दी आउट कर देते हैं तो जीत की राह आसानी हो सकती है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी