Viral Video: ऊंची ऊंची बिल्डिंगों पर आसानी से कूद जाता है ये शख्‍स, ये वायरल वीडियो आपके होश उड़ा देंगे

वीडियो को देख आपकी धड़कन बढ़ जाएगी। इंटरनेट पर यूजर्स इस बात से हैरान हैं कि इस लड़के ने दो इमारतों के बीच की दूरी को आखिर पार कैसे कर लिया क्‍योंकि एक पल के लिए तो ऐसा लगता है कि वो नीचे गिर जाएगा।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 28 May 2022 09:07 PM (IST) Updated:Sat, 28 May 2022 09:07 PM (IST)
Viral Video: ऊंची ऊंची बिल्डिंगों पर आसानी से कूद जाता है ये शख्‍स, ये वायरल वीडियो आपके होश उड़ा देंगे
वीडियो में एक लड़का ऊंची-ऊंची इमारतों के बीच छलांग लगाता नजर आ रहा है।

नोएडा, आनलाइन डेस्‍क। ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है ....बिल्डिंग भले ही कितनी भी ऊंची हो, लेकिन इस शख्‍स को नीचे आने के लिए किसी लिफ्ट की जरूरत शायद ही पड़े। यह रहस्‍यमयी शख्‍स इतनी असानी से ऊंची बिल्डिंग से नीचे उतर जाता है, आप कल्‍पना भी नहीं कर सकते। हैंडल का नाम parkour_tribe है। प्रोफेशनल एथलीट पार्कर ने इन खतरनाक स्‍टंट को अंजाम दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by ParkourTribe (@parkour_tribe)

इंस्‍टाग्राम पर इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। आप भी अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, तो आए दिन अनोखे वीडियोज़ से आपका पाला पड़ता होगा। ताजा वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। वीडियो में एक लड़का ऊंची-ऊंची इमारतों के बीच छलांग लगाता नजर आ रहा है। वीडियो को देख आपकी धड़कन बढ़ जाएगी। इंटरनेट पर यूजर्स इस बात से हैरान हैं कि इस लड़के ने दो इमारतों के बीच की दूरी को आखिर पार कैसे कर लिया, क्‍योंकि एक पल के लिए तो ऐसा लगता है कि वो नीचे गिर जाएगा।

इंस्‍टाग्राम पर वायरल हुई इस पोस्‍ट के कमेंट बॉक्‍स ने यूजर्स ने जमकर मजे लिए। एक यूजर्स ने लिखा कि मुंबई की हवा इतनी अच्‍छी है कि जिसे आप खुद छतों पर कूद कर महसूस करना चाहते हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि धारावी में तो बच्‍चे ऐसे करतब करते अकसर नजर आ जाएंगे।

एक अन्‍य यूजर ने काफी फनी कमेंट दिया। उसने लिखा कि भारतीय बिल्डिंग पर इतना विश्‍वास अच्‍छा नहीं नहीं, कई बार दीवार का टूटा टुकड़ा भी तुम्‍हें नीचे गिराने के लिए काफी है।

chat bot
आपका साथी