दिनदहाड़े पार्किंग में खड़ी गाड़ी में चोर ने लगाई ऐसी सेंध, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से दोबारा शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है- पार्किंग में खड़ी कार में कोई महंगी और जरुरी चीजें न रखें।

By Umanath SinghEdited By: Publish:Fri, 07 Jan 2022 04:22 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jan 2022 04:22 PM (IST)
दिनदहाड़े पार्किंग में खड़ी गाड़ी में चोर ने लगाई ऐसी सेंध, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
दिनदहाड़े पार्किंग में खड़ी गाड़ी में चोर ने लगाई ऐसी सेंध, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इससे पहले आपने वीडियो में चोरों को शीशा तोड़कर कार में चोरी करते देखा होगा। इस वीडियो में आप चोर को अजीबोगरीब अंदाज में चोरी करते देखेंगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस की गिरफ्त में चोर के हाथ में कई रबर हैं। इन रबर की मदद से चोर कार का शीशा तोड़कर चोरी करता है।

#Chor....😭😭

Don't keep valuable things in parked car.

They break the glass with a rubber band. Happened in #TamilNadu.

Watch@arunbothra @tnpoliceoffl @TNPoliceWstZone @ipskabra @DelhiPolice @MumbaiPolice pic.twitter.com/7kjEtD48iK— Rupin Sharma (@rupin1992) January 6, 2022

इस तरह की कई शिकायत मिलने के बाद तमिलनाडु पुलिस हरकत में आती है और आनन-फानन में कार्रवाई कर चोर को गिरफ्तार कर लेती है। जब पुलिस को चोर के चोरी करने के अंदाज के बारे में पता चलता है, तो पुलिस भी हैरान हो जाती है। चोर का कहना है कि वह इस तरीके की मदद से कई बार चोरी कर चुका है। पुलिस ने डेमो करने के लिए कहा, तो चोर ने पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ी के शीशे को तोड़कर दिखाता है। यह देख सभी लोग हैरान हो जाते हैं। कुछ लोगों को वीडियो बनाते भी देखा जा रहा है।

इस वीडियो को रूपिन शर्मा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से दोबारा शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है- पार्किंग में खड़ी कार में कोई महंगी और जरुरी चीजें न रखें। चोर रबर बैंड की मदद से शीशा तोड़कर महंगी चीजें चुरा लेते हैं। ऐसा तमिलनाडु में हो चुका है। इस वीडियो को 1 हजार से अधिक बार देखा गया है। कुछ लोगों ने कमेंट कर युवक की तारीफ की है। एक यूजर सुमित ने लिखा है-एक रुपए के रबर बैंड की मदद से सभी कार कंपनियों को बेकार साबित कर दिया इस चोर ने। एक अन्य यूजर ने लिखा है-सर, ये तो जेम्स बांड का बाप निकला।

Image Credit: Rupin Sharma IPS

chat bot
आपका साथी