वायरल! प्‍यार में गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया फूल, वो निकला सलाद का आईटम

अक्‍सर ब्‍वायफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिये तोहफे में फूल ले जाते हैं पर एक जनाब तोहफे में फूल की जगह फूलगोभी लेकर पहुंच गये। यकीन नहीं होता तो खुद ही देख लीजिये।

By prabhapunj.mishraEdited By: Publish:Fri, 26 May 2017 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2017 05:48 PM (IST)
वायरल! प्‍यार में गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया फूल, वो निकला सलाद का आईटम
वायरल! प्‍यार में गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया फूल, वो निकला सलाद का आईटम

टेक्‍सास की है घटना

घटना टेक्‍सास की है। टेक्सास के रहने वाले जमैरकस ने गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए फूलों का एक बकेट गिफ्ट किया। इस तोहफे को देखकर उनकी गर्लफ्रेंड की हंसी नहीं रुक रही थी। तोहफे में फूल नहीं बल्कि सलाद का आइटम यानी कि एक तरह की फूल गोभी थी। जमैर की गर्लफ्रेंड ने फूलगोभी की फोटो खीचकर सोशलमीडिया पर पोस्‍ट कर दी। जिसके बाद से लगातार उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जमैरकस और जेलिन लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। जमैरकस ने जेलिन को खुश करने के लिए सरप्राइज गिफ्ट देने का मन बनाया। 


फूल की जगह लाया फूलगोभी

वो बाजार गया और एक खूबसूरत फूलों का बकेट ले आया। वह इसे लेकर आधी रात को जेलिन के घर पहुंचा। जेलिन ने जैसे ही दरवाजा खोला तो देखा कि सामने फूलों की टोकरी लिये जमैरकस मुस्कुरा रहा था। जब जेलिन की नजर उस तोहफे पर पड़ी तो वह सोच में पड़ी तो वह समझ नहीं पाई कि वो आधी रात को उसे फूल गोभी देने क्‍यों आया है। जमैर को यह पता नहीं था कि वो जो लेकर आया है वो फूलों की बकेट नहीं बल्कि फूल गोभी की बकेट है। जब यह बात उसने जमैरकस को बताई तो दोनों हंस पड़े। उसे यकीन ही नहीं हो रहा था कि वह फूल नहीं बल्कि सब्‍जी लेकर आया था। 

chat bot
आपका साथी