खोये पर्स के साथ मिली मजेदार चिट्ठी आैर अतिरिक्त पैसे भी

आपका पर्स खो जाता है तो आप कितने परेशान हो जाते हैं एेसे में अगर वो सुरक्षित वापस मिल जाये आैर भी अतिरिक्त पैसों के साथ तो आपको क्या महसूस होगा।

By Molly SethEdited By: Publish:Thu, 29 Nov 2018 04:10 PM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 09:52 AM (IST)
खोये पर्स के साथ मिली मजेदार चिट्ठी आैर अतिरिक्त पैसे भी
खोये पर्स के साथ मिली मजेदार चिट्ठी आैर अतिरिक्त पैसे भी

सफर में खोया पर्स 

अमेरिका के ओहामा में रहने वाले एक शख्स को अपनी बहन की शादी में लाॅस वेगाास आना था। इसके लिए उन्होंने फ्लाइट ली आैर चल दिए। जब वे अपने ठिकाने पर पहुंचे तो पता चला कि उनका पर्स गुम गया है। वे काफी परेशान हो गए। पर्स में 60 डॉलर कैश, 400 डॉलर का पे-चेक, बैंक कार्ड और पहचान पत्र था रखा था। इसीलिए इस शख्स को पूरी शादी के दौरान काफी परेशानी भी हुर्इ। इस शख्स को लगा कि शायद उसका पर्स ओहामा से वेगास आने वाली फ्लाइट में रह गया, इसलिए उन्होंने एयरलाइंस को फोन करके मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

क्या था मामला 

दरसल हंटर शैमत्त नाम के एक 20 वर्षीय युवक को अपनी बहन की शादी में आेहामा से वेगास जाना था जब फ्लाइट के दौरान उनका पर्स खो गया। हंटर ने बताया कि पर्स खोने से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि दो दिन बाद उनकी बहन की शादी थी और बिना पहचान-पत्र और बैंक कार्ड के वे कार्यक्रम की तैयारी नहीं कर पा रहे थे। सबसे बड़ी बात ये थी कि पहचान पत्र खो गया था आैर उसे बनवाना आसान नहीं था। इतना ही नहीं उन्हें वापस आेहामा भी जाना था आैर बिना आइडेंटिटी के वो फ्लाइट से नहीं जा पाये, जिसके चलते उन्हें सड़क मार्ग से जाना पड़ा। हंटर की मां जेनी शैमत्त भी इस बात से काफी तनाव में थीं। 

फेसबुक से सामने आर्इ पर्स मिलने की मजेदार कहानी 

आेहामा आने के दो दिन बाद जैसे चमत्कार हो गया जब हंटर को उनका पर्स डाक के जरिए वापस मिला। यही नहीं पर्स में 60 की जगह 100 डॉलर कैश मौजूद थे। साथ ही पर्स लौटाने वाले ने एक मजेदार कमेंट के साथ खत आैर लिखा कि कि पर्स मिलने की खुशी एंजॉय करो। पार्सल पर लिखे पते से जानकारी मिली कि उसे भोजने वाले शख्स का नाम टोड ब्राउन है जो ओहामा में ही रहते हैं। पर्स में लिखा था कि टोड को वो ओहामा से डेनेवर जा रही फ्रंटियर फ्लाइट में बारह नंबर लाइन की एफ सीट पर प्लेन की दीवार के बीच में फंसा हुआ मिला था। उन्होंने रकम 100 डॉलर कर दी थी ताकि हंटर अपना पर्स पाने की खुशी मना सकें। बाद में हंटर ने टोड ब्राउन को उत्तर देते हुए पर्स भेजने के लिए धन्यवाद दिया। ये सारी कहानी हंटर की मां ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक के अपने पेज पर साझा की जो देखते देखते वायरल हो गर्इ।

chat bot
आपका साथी