कभी सिर तो कभी जीभ से रोका टेबल फैन, वीडियो हो गया वायरल

क्‍या हो अगर कोई शख्‍स अपनी चीभ से तेजी से चलता हुआ पंखा रोक दे। जनाब आप के रोंगटे खड़े हो जायेंगे पर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वॉयरल हो रहा है।

By prabhapunj.mishraEdited By: Publish:Fri, 26 May 2017 06:22 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2017 06:22 PM (IST)
कभी सिर तो कभी जीभ से रोका टेबल फैन, वीडियो हो गया वायरल
कभी सिर तो कभी जीभ से रोका टेबल फैन, वीडियो हो गया वायरल

पहले सिर से रोका पंखा
वीडियो में एक शख्स तेजी से चलते हुए पंखे की पंखडियों को अपनी जीभ से रोक लेता है। यह शख्स पंखे को अपने सिर से भी रोकता हुए नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में यह शख्स पावरफुल मोटर लगी पंखे को स्टॉर्ट करता है। वह शख्स पंखे को अपनी तरफ मोड़ लेता है। वह पंखे के फ्रेम को अपने दोनों हाथों से पकड़ता है और पंखडियों को अपने सिर से रोकने की कोशिश करता है। कुछ सेकेंड तक अपने सिर से पंखडियों को रोकने की कोशिश करता है और आखिर में वह रोक देता है। इसके बाद वह अपने सिर से पंखे को रोक देता है। जैसे ही वह अपना सिर पंखडियों से हटाता है पंखा तुरंत चलने लगता है। 

कुछ सेकेंड में जीभ से रोक लिया पंखा

इसके बाद वो अपना सिर पकड़ लेता है और चेक करता है कि उसके सिर पर कोई चोट तो नहीं लगी है। फिर वह पंखे के सामने खड़ा हो जाता है और फिर अपनी जीभ से पंखे को रोकने के बारे में बताता है। इसके बाद वह अपने दोनों हाथों से पंखे को पकड़ता है और अपनी जीभ को पंखडियों से लगाता है। थोड़ी देर तक कोशिश करता है और आखिर में वह पंखे को अपनी जीभ से रोकने में कामयाब हो जाता है। इस शख्स ने महज कुछ सेकेंड में ही पंखे को अपनी जीभ से रोक दिया। इसके बाद वह अपनी जीभ को पकड़ लेता है। फिर जब वह अपनी जीभ दिखाता है तो वो एक दम लाल नजर आती है।


 

chat bot
आपका साथी