महिला को युवती से हुआ प्यार, पति को छोड़ कर घर से भागी और रचा ली शादी

करीब पखवाड़े भर पहले दोनों भागकर हैदराबाद गए थे। वहां पर शादी करने के बाद दोनों पति-पत्नी की जिंदगी गुजार रहे हैं।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 08:02 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 08:02 PM (IST)
महिला को युवती से हुआ प्यार, पति को छोड़ कर घर से भागी और रचा ली शादी
महिला को युवती से हुआ प्यार, पति को छोड़ कर घर से भागी और रचा ली शादी

भिलाई, राज्‍य ब्‍यूरो। रानीतराई की एक रहने वाली एक युवती पिछले छह माह से घर से लापता थी। उसे लेकर पुलिस को मानव तस्करी की आशंका थी। पुलिस पर युवती का पता लगाने के लिए लगातार दबाव बन रहा था। मामले की जांच में लगी पुलिस को अचानक युवती का पता मिला। वह हैदराबाद में थी। जब पुलिस उसके पास पहुंची तो वह एक अन्य महिला के साथ वहां मिली। युवती ने पुलिस के साथ वापस लौटने से मना कर दिया और इसके पीछे का कारण जानकर पुलिस टीम भी हैरान रह गई। युवती ने उतई निवासी एक महिला से समलैंगिक विवाह कर लिया था। 

हैदराबाद में दोनों शादी करने के बाद गुजार रहे जिंदगी  

करीब पखवाड़े भर पहले दोनों भागकर हैदराबाद गए थे। वहां पर शादी करने के बाद दोनों पति-पत्नी की जिंदगी गुजार रहे हैं। इधर गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनका सुराग खोजा। पुलिस उन दोनों तक पहुंच भी गई, लेकिन दोनों ने वापस आने से इनकार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक रानीतराई निवासी एक 20 वर्षीय युवती के परिजनों ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने उतई निवासी एक 35 वर्षीय महिला पर अपहरण की आशंका जताई थी और यह भी शक जताया था कि उनकी बेटी को देह व्यापार जैसे कारोबार में ढकेला जा सकता है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और जांच शुरू की। 

टैक्सी ड्राइवर से मिली दोनों के बारे में जानकारी 

पुलिस को पता चला कि जिस महिला पर युवती के परिजन शंका जाहिर कर रहे हैं, वो भी गायब है। इस पर पुलिस ने दोनों के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा, लेकिन उनका नंबर बंद मिला। आइएमईआइ नंबर से उनका लोकेशन हैदराबाद का मिला। 

इसी दौरान एक टैक्सी ड्राइवर के बारे में भी पता चला। जिस टैक्सी से रानीतराई निवासी युवती पहले उतई गई थी और वहां से एक अन्य महिला के साथ हैदराबाद गई थी। पूछताछ में उक्त ड्राइवर ने हैदराबाद जाने की पुष्टि की। इस पर पुलिस की टीम हैदराबार पहुंची तो पता चला कि महिला और युवती दोनों समलैंगिक हैं। कुछ महीने पहले एक मंदिर में दोनों की मुलाकात हुई थी। फोन पर बात करने के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। उतई निवासी महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन युवती से प्यार होने के बाद उसने अपने पति और बच्चों को भी छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी