पता नहीं चल रहा आसाराम मामले के गवाह का

कथावाचक आसाराम के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में लापता गवाह राहुल सचान के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन हरदोई में मिली है।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2015 03:47 AM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2015 03:53 AM (IST)
पता नहीं चल रहा आसाराम मामले के गवाह का

लखनऊ,जागरण संवाददाता । कथावाचक आसाराम के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मामले में लापता गवाह राहुल सचान के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन हरदोई में मिली है। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय के मुताबिक जांच में सामने आया है कि 25 नवंबर को राहुल का मोबाइल फोन हरदोई में बंद हुआ था। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ है। काल ब्योरे के आधार पर पुलिस ने एक नंबर चिह्नित किया है, जिस पर राहुल की काफी बातचीत होती थी। उस नंबर की लोकेशन हरियाणा में है। राहुल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहा है। पुलिस उसके सोशल मीडिया का ब्योरा भी खंगाल रही है, ताकि राहुल का सुराग लगाया जा सके।

ध्यान रहे, कानपुर निवासी राहुल ठाकुरगंज क्षेत्र में छिपकर रहा रहा था। वह किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखता था। राहुल 25 नवंबर से लापता है। राहुल के गनर की सूचना पर ठाकुरगंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। पुलिस अधिकारियों ने राहुल के की सुरक्षा में तैनात रहे उसके दोनों गनर से भी पूछताछ की है। एसएसपी ने इसकी जांच एएसपी पश्चिम को सौंपी है।

chat bot
आपका साथी