चुनाव आयोग पर भड़के केजरीवाल, कहा- पर्रीकर पर कब होगी कार्रवाई?

केजरीवाल ने कहा "मैं प्रधानमंत्री कार्यालय से अपील करता हूं कि वो चुनाव आयोग को पर्रीकर के खिलाफ कार्रवाई करने की अनुमति दे।"

By Manish NegiEdited By: Publish:Mon, 30 Jan 2017 03:51 PM (IST) Updated:Mon, 30 Jan 2017 06:24 PM (IST)
चुनाव आयोग पर भड़के केजरीवाल, कहा- पर्रीकर पर कब होगी कार्रवाई?
चुनाव आयोग पर भड़के केजरीवाल, कहा- पर्रीकर पर कब होगी कार्रवाई?

नई दिल्ली, आईएएनएस। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि क्या चुनाव आयोग के पास रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर और कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत है। केजरीवाल ने कहा कि पर्रीकर और अमरिंदर ने भी मतदाताओं से पैसा लेकर वोट देने की बात कही थी लेकिन चुनाव आयोग के पास उनके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है।

केजरीवाल ने कहा "मैं प्रधानमंत्री कार्यालय से अपील करता हूं कि वो चुनाव आयोग को पर्रीकर के खिलाफ कार्रवाई करने की अनुमति दे।" इससे पहले केजरीवाल ने कहा था कि चुनाव आयोग पीएमओ के निर्देश पर काम करता है।

बतादें, चुनाव आयोग ने गोवा में एक रैली के दौरान केजरीवाल की विवादित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है। आयोग ने केजरीवाल के उस बयान को भी अपमानजनक बताया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन पर रोक लगाकर आयोग रिश्वतखोरी को बढ़ावा दे रहा है।

'नोट के बदले वोट' बयान पर फंसे केजरीवाल, चुनाव आयोग ने दिए FIR के आदेश

chat bot
आपका साथी