चंद्रकांता के डायरेक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या

टीवी सीरियल चंद्रकांता के डायरेक्टर सुनील अग्निहोत्री की पत्नी अंजलि अग्निहोत्री ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। बाद में डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह 42 वर्ष की थीं। वह अपने पति सुनील अग्निहोत्री दो बेटों और सास के साथ पाली हिल रोड पर स्थित सोसायटी फ्लैट में रहती थी। पुलिस के मुताबिक अंजलि पिछले क

By Edited By: Publish:Sat, 27 Oct 2012 09:34 AM (IST) Updated:Sat, 27 Oct 2012 09:36 AM (IST)
चंद्रकांता के डायरेक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या

मुंबई। टीवी सीरियल चंद्रकांता के डायरेक्टर सुनील अग्निहोत्री की पत्नी अंजलि अग्निहोत्री ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। वह 42 वर्ष की थीं। वह अपने पति सुनील अग्निहोत्री दो बेटों और सास के साथ पाली हिल रोड पर स्थित सोसायटी फ्लैट में रहती थी। पुलिस के मुताबिक, अंजलि पिछले कुछ माह से दिमागी रूप से परेशान चल रही थीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल इस मामले में पुलिस को पोस्टमार्टम रिपार्ट का इंतजार है।

पुलिस के मुताबिक अंजलि की लाश के पास मिले सुसाइड नोट में इसके लिए किसी को जिम्मेदार न ठहराने की बात कही है। पुलिस को लाश के पास से गोलियों की एक शीशी मिली है जिसमें बीस में से आठ गोलियां नदारद हैं। पुलिस का मानना है कि इनका ही सेवन अंजलि ने किया है। पुलिस का कहना है कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

अंजलि की लाश के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपने पति और बच्चों को बेहद प्यार करती हूं। मैं आत्महत्या जैसा बड़ा फैसला इस लिए ले रही हूं क्योंकि मैं अब जीना नहीं चाहती हूं। मेरे इस फैसले के लिए कोई अन्य जिम्मेदार नहीं है। मैं सभी को बहुत प्यार करती हूं।

परिवारवालों के मुताबिक, बुधवार दोपहर को जब अंजलि का बेटा सिद्धार्थ घर से जिम के लिए गया था तो उस वक्त केवल अंजलि ही घर पर मौजूद थी। जब वह चार बजे घर वापस आया तो उसकी मां बेहोशी की हालत में थी। तुरंत ही उसने इसकी खबर अपने परिवार के दूसरे सदस्यों को दी। अंजलि को तुरंत ही नजदीक के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनील अग्निहोत्री ने जय किशन और दावा जैसी फिल्मों को भी निर्देशित किया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी