VIDEO देख कांप उठेगी रूह, बच्‍चे को बचाने के लिए जो किया उसे देख कर दंग रह जाएंगे आप

Road accident in MP Niwari पल-पल पानी में कार डूबती चली जाती है वहीं कार में बैठे सवार अपनी जान बचाने की जद्दोजहद करते नजर आते हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Oct 2019 10:12 PM (IST) Updated:Tue, 29 Oct 2019 07:28 AM (IST)
VIDEO देख कांप उठेगी रूह, बच्‍चे को बचाने के लिए जो किया उसे देख कर दंग रह जाएंगे आप
VIDEO देख कांप उठेगी रूह, बच्‍चे को बचाने के लिए जो किया उसे देख कर दंग रह जाएंगे आप

भोपाल, एएनएआइ। Road accident in MP Niwari: मध्‍यप्रदेश के निवाड़ी जिले में दिल दहलाने वाला एक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे का वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। एक हादसे में एक ऑटो और एक कार की टक्‍कर एक ऐसे पुल पर होती है जिसमें रेलिंग नहीं लगी है। टक्‍कर के बाद कार का संतुलन बिगड़ जाता है और फिर कार पानी में गिर जाती है। इधर हादसे के बाद ऑटो चालक ने ऑटो को रोका फिर कुछ की पल बाद वह ऑटो वहां से भगा ले जाता है।

पल-पल पानी में डूब रही थी कार

पल-पल पानी में कार डूबती चली जाती है वहीं कार में बैठे सवार अपनी जान बचाने की जद्दोजहद करते नजर आते हैं। इसी बीच वहां पुल पर लोगों को जमावड़ा लग जाता है। हर कोई मदद के लिए वहां चिल्‍ला रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी रूह सिहर उठेगी।

#Mproadaccident #niwari #roadaccident pic.twitter.com/3o6tvUo5p3

— Prateek Kumar (@prateekpress) October 28, 2019

बच्‍चे को बचाने के लिए पुल की तरफ फेंका मगर वो पानी में ही गिर गया

इधर पानी में डूब रही कार से एक शख्‍स बच्‍चे को लेकर किसी तरह कार की बोनट पर खड़ा हो जाता है। उसे बचाने के लिए कोई रास्‍ता नहीं सूझता देख वह बच्‍चे को पुल की तरफ से मदद के लिए चिल्‍ला रहे लोगों की तरफ जोर से फेंक देता है। बच्‍चा पुल तक तो नहीं पहुंच पाता है मगर वह पुल की दीवार से टकरा कर पानी में गिर जाता है।

हर तरफ मची थी चीख-पुकार

बच्‍चे के दीवार से टकरा कर पानी में गिरते ही लोग और चिल्‍लाने लगते हैं। बच्‍चे के पानी में गिरते हुए देख कर एक शख्‍स पानी में कूद जाता है। वह किसी तरह बच्‍चे को पानी से निकाल कर उसे एक कपड़े में लपेट कर उपर मौजूद लोगों के द्वारा बचा लेता है। सभी कार सवारों को बचा लिया गया है और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस मौत के वीडियो को देख कर आप दो पल सहम भी सकते हैं। इस वीडियो किस जगह की है यह अभी पता नहीं है मगर यह दो मिनट के वीडियो को देखकर कर यही लगता है कि जब मौत सामने हो और इंसान बेबस हो तो किस तरह लाचार नजर आता है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

यह भी पढ़ें: सिंध नदी में डूबी कार, चालक ने साहस दिखा पूरे परिवार को बचाया

chat bot
आपका साथी