महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्‍स का बेटा भी है विराट का फैन, दिया ये कमाल का तोहफा

कोहली के फैंस में महान कैरेबियाई क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्‍स का बेटा माली भी शामिल है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 26 Jul 2016 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jul 2016 04:47 PM (IST)
महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्‍स का बेटा भी है विराट का फैन, दिया ये कमाल का तोहफा

एंटीगुआ। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के फैंस दुनियाभर में मौजूद है और वेस्टइंडीज भी इससे अछूता नहीं है। कोहली के फैंस में महान कैरेबियाई क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स का बेटा माली भी शामिल है। उन्होंने दोहरा शतक बनाने की खुशी में विराट को यादगार गिफ्ट दिया।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ऐतिहासिक दोहरा शतक मनाया और इसकी खुशी दुनियाभर में मनाई गई। कोहली के फैंस में शामिल माली इससे अछूते कैसे रहते। आर्ट गैलरी (द हाउस ऑफ क्रिएटिविटी) के मालिक और 18 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके माली रिचर्ड्स ने विराट से मुलाकात की और उन्हें उनके दोहरे शतक की पैटिंग भेंट की।

माली ने कहा, हमें पता चला था कि विराट पहले टेस्ट के लिए एंटीगुआ आने वाले हैं। हम उनके लिए कुछ विशेष करना चाहते थे। जब विराट बल्लेबाजी कर रहे थे तो और मेरा आर्टिस्ट दोस्त काम में जुट गए। विराट ने यहां ऐतिहासिक दोहरा शतक बनाया और हम उनकी इस उपलब्धि को यादगार बनाना चाहते थे। हमने एक दिन में यह पैंटिंग पूरी की। माली ने टीम के होटल में विराट को जब यह पैंटिंग भेंट की तब उनके साथ पिता विवियन, बिजनेस पार्टनर रॉन हॉवेल और चाचा मर्वन रिचर्ड्स भी मौजूद थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी