रामपुर और मेरठ में हिंसा, तीन मरे

एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं तो वहीं अब यूपी के ही रामपुर और मेरठ में हिंसा भड़कने की खबर है। रामपुर के मेहंदीपुर गांव में दो बाइकों की भिड़त के बाद तनाव फैल गया और दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 05:07 PM (IST)
रामपुर और मेरठ में हिंसा, तीन मरे

रामपुर। एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं तो वहीं अब यूपी के ही रामपुर और मेरठ में हिंसा भड़कने की खबर है। रामपुर के मेहंदीपुर गांव में दो बाइकों की भिड़त के बाद तनाव फैल गया और दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जांच के बाद पता चला कि 15 दिनों पहले से चल रही लड़ाई के नतीजे में यह हिंसा हुई थी। एक ही समुदाय के लोगों के बीच झगड़ा हुआ था। सोमवार को पंचायत होनी थी लेकिन उससे पहले ही दोनों दलों में जबरदस्त हिंसक झड़प हो गई। इस बात की तहकीकात की जा रही है कि लोगों के पास इतने हथियार कहां से आए? फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

उधर, मेरठ के मोहिउद्दीनपुर में शव दफनाने के दौरान कब्रिस्तान के विवाद में बवाल हो गया। श्मशान की जमीन के मामले में दावा जता रहे दो संप्रदाय के लोग खुलकर आमने-सामने आ गए। आठ घंटे बवाल के बाद आखिरकार ग्रामीणों ने जबरन शव को दफना दिया।

पढ़ें: सहारनपुर में तेजी से सुधर रहे हालात, दो चरण में क‌र्फ्यू में ढील

chat bot
आपका साथी