Video: सीख लेनी चाहिए इस महिला से, बस को उल्टी साइड पर आता देख खड़ी हो गई सामने

स्कूटी पर सवार महिला बस के सामने बहुत छोटी दिखाई दे रही थी लेकिन उससे भी यह महिला टस से मस नहीं हुई।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Thu, 26 Sep 2019 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2019 05:22 PM (IST)
Video: सीख लेनी चाहिए इस महिला से, बस को उल्टी साइड पर आता देख खड़ी हो गई सामने
Video: सीख लेनी चाहिए इस महिला से, बस को उल्टी साइड पर आता देख खड़ी हो गई सामने

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी। केरल में एक स्कूटी सवार महिला का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में यह महिला बेहद ही निडर नजर आ रही है, जो ट्रैफिक के नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ है। वायरल वीडियो में यह महिला ड्राइवर स्कूटी पर एक बस के सामने खड़ी है और सभी की नजरें उनपर हैं। बस को ड्राइवर गलत साइड पर ला रहा था और महिला इसको लेकर बस ड्राइवर को सबक सिखाना चाहती थी। अब चाहे रोड पर जाम लगे या कुछ भी हो, इस महिला ने(जो सही रोड पर यात्रा कर रही थी) फैसला लिया कि वह बस के सामने से नहीं हटेगी।

देखा जाए तो स्कूटी पर सवार महिला बस के सामने बहुत छोटी दिखाई दे रही थी, लेकिन उससे भी यह महिला टस से मस नहीं हुई। हालांकि, बस ड्राइवर जरूर महिला को देख कर भयभीत दिखता है और फिर वह महिला के सामने से हट जाने को मजबूर हो जाता है। महिला का रास्ता साफ कर खुद दूसरी साइड पर चल पड़ता है।

वीडियो ट्विटर पर @ TheGhostRider31 द्वारा शेयर की गई। इसपर कैप्शन दिया गया, 'जब आप सही होते हैं तो यह आपको बहुत अलग तरह का प्रभाव देता है। देखिए एक महिला गलत बस ड्राइवर को साइड देने के लिए एक इंच भी नहीं हिलती है।' इसके साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में GirlPower शब्द को भी टैग कर रखा है।

When you are RIGHT it gives you a very different kind of MIGHT. See Joe a lady rider down South doesn't budge an inch to give in to an erring Bus Driver. Kudos to her. @TheBikerni @IndiaWima @UrvashiPatole @utterflea @anandmahindra @mishramugdha #GirlPower #BikerLife #BikerGirl pic.twitter.com/3RkkUr4XdG

— TheGhostRider31 (@TheGhostRider31) September 25, 2019

ट्विटर पर वीडियो साझा किए जाने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स इस महिला को प्रशंसा करते नहीं थक रहे। इसके साथ ही कुछ लोगों ने उत्तर भारतीयों का मज़ाक भी उड़ाया। कहा कि अगर ऐसा कुछ उत्तर की तरफ हुआ होता तो बस चालक शायद नहीं रुकता।...और महिला से भिड़ भी जाता।

In UP, the driver would have got down and thrashed the woman

— SavvyPriya (@SavvyPriya) September 26, 2019

Splendid, however, in North India, the bus driver probably won't stop.

There is a different sort of stupid this side of land— Sunny Soral (@sunnysoral) September 26, 2019

The lady: pic.twitter.com/STNS5D9jwk — YazCarlz (@YCarlz) September 26, 2019

Salute this lady, also the driver too. He admits the rights of this lady. Apart from Kerala , in rest of India we can't expect this. — Ugans (@uganss) September 26, 2019

Kudos to her 👍👍👍— Chanandler Bong (@thedevilishere9) September 26, 2019

Thug life. — Varun Krishna (@_vhawk19_) September 26, 2019

chat bot
आपका साथी