अफजल गुरु को शहीद बताने से दुखी हैं संसद हमले के पीड़ित

संसद हमले के दोषी अफजल गुरू को लेकर हो रही राजनीति से उस हमले दौरान शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिजन दुखी हैं। संसद हमले के पीडि़तों ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर अपनी पीड़ा सुनाई।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2016 08:47 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2016 09:26 PM (IST)
अफजल गुरु को शहीद बताने से दुखी हैं संसद हमले के पीड़ित

नई दिल्ली। संसद हमले के दोषी अफजल गुरू को लेकर हो रही राजनीति से उस हमले दौरान शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिजन दुखी हैं। संसद हमले के पीडि़तों ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर अपनी पीड़ा सुनाई।

एंटी टेरर फ्रंट के प्रमुख मनिंदरजीत सिंह बिट्टा की अगुवाई में गृहमंत्री से मिलने पहुंचे पीडि़तों ने अफजल गुरू को शहीद बताने और भारत के खिलाफ नारे लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें- जेएनयू विवाद के पीछे हाफिज सईद, खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारीः गृह मंत्रालय

राजनाथ सिंह से मिलने के बाद संसद हमले के एक पीडि़त ने कहा कि ऐसे मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि संसद में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान की बाजी लगाकर उस लोकतंत्र के मंदिर की रक्षा की थी।

लेकिन अब कुछ लोग हमले की साजिश में शामिल अफजल गुरू को शहीद बताने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने विपक्षी दलों को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का समर्थन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- बीवी फैजा ने अमेरिकी दूतावास को बताया था हेडली का सच

chat bot
आपका साथी