अटलजी को श्रद्धांजलि देने पर हेडमास्टर निलंबित

ओडिशा के बालासोर जिले के एक प्राइमरी स्कूल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके सम्मान में एक दिन की छुट्टी की घोषणा भी कर दी गई।

By Test1 Test1Edited By: Publish:Mon, 14 Sep 2015 08:20 PM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2015 08:34 PM (IST)
अटलजी को श्रद्धांजलि देने पर हेडमास्टर निलंबित

बालासोर। ओडिशा के बालासोर जिले के एक प्राइमरी स्कूल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके सम्मान में एक दिन की छुट्टी की घोषणा भी कर दी गई। घटना गत शुक्रवार की है। सोमवार को प्रदेश सरकार ने स्कूल के हेडमास्टर कमलकांत दास को निलंबित कर दिया।

दास ने घटना को लेकर खेद व्यक्त किया है। जिला शिक्षा अधिकारी की जांच में पता चला है कि घटना के दिन स्कूल के हेडमास्टर किसी अन्य जगह पर प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इस दौरान उनके किसी सहयोगी का फोन आया कि पूर्व प्रधानमंत्री का निधन हो गया है। इस पर हेडमास्टर ने स्कूल फोन कर अन्य शिक्षकों से श्रद्धांजलि समारोह आयोजित करने के लिए कहा। समारोह के बाद बच्चों को छुट्टी दे दी गई। मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने कलेक्टर से इसकी शिकायत की। गौरतलब है कि अटलजी बीते कुछ सालों से बीमार चल रहे हैं और सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर नहीं आते। कामना है कि वह दीर्घायु हों।

पढ़ेः स्कूल ने पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए कर दी छुट्टी

chat bot
आपका साथी