गुजरात मॉडल से करेंगे उत्तराखंड का पुनर्वास: अनंत

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनंत कुमार ने कांग्रेस को निशाने पर रखते हुए कहा कि उत्तराखंड के आपदा प्रभावित इलाकों के पुर्नवास करने में राज्य सरकार विफल रही है। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में मोदी सरकार बनना तय है, मोदी सरकार ही उत्तराखंड को समस्याओं से निजात दिलाएगी।

By Edited By: Publish:Thu, 01 May 2014 02:44 PM (IST) Updated:Thu, 01 May 2014 04:15 PM (IST)
गुजरात मॉडल से करेंगे उत्तराखंड का पुनर्वास: अनंत

हल्द्वानी। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनंत कुमार ने कांग्रेस को निशाने पर रखते हुए कहा कि उत्तराखंड के आपदा प्रभावित इलाकों के पुर्नवास करने में राज्य सरकार विफल रही है। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में मोदी सरकार बनना तय है, मोदी सरकार ही उत्तराखंड को समस्याओं से निजात दिलाएगी।

पार्टी प्रत्याशी भगत सिंह कोश्यारी के प्रचार में आए श्री कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में पाक अधिकृत कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताते हुए कहा कि वर्ष 1993 में इस मामले को लेकर संसद के दोनों सदनों में प्रस्ताव पारित हुआ था। लेकिन कांग्रेस सरकार ने अभी तक इस दिशा में कोई ठोस कार्य नहीं किया। कश्मीर भारत का सरताज है, इसको लेकर किसी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता। चीन के कब्जे से भी जमीन को छुड़वाया जाएगा। भाजपा महामंत्री ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पूर्ण बहुमत में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी लहर के चलते 12 फीसद मतदान बढ़ा है। उनका आरोप था कि प्रियंका गांधी, लालू यादव व मुलायम यादव मोदी के बारे में अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

चेन्नई में बम विस्फोट पर चिंता जताते हुए कहा कि चुनाव आयोग व केंद्र सरकार को मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।

पढ़ें: नंदन के सामने अनंत को मोदी का सहारा

chat bot
आपका साथी