शादी से इन्कार पर प्रेमी ने युवती के घर में लगाई आग, दो की मौत

पुलिस के अनुसार कादियम प्रखंड के दुल्ला गांव निवासी के. सत्यवेणी की छोटी बेटी से उनका रिश्तेदार एम. श्रीनिवास शादी करना चाहता था लेकिन सत्यवेणी इसके लिए तैयार नहीं हुई।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 11:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 11:07 PM (IST)
शादी से इन्कार पर प्रेमी ने युवती के घर में लगाई आग, दो की मौत
शादी से इन्कार पर प्रेमी ने युवती के घर में लगाई आग, दो की मौत

अमरावती, आइएएनएस। आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में शादी से इन्कार करने पर एकतरफा प्रेमी ने बुधवार तड़के युवती के घर में आग लगा दी। इसमें एक बच्ची समेत दो की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

पुलिस के अनुसार, कादियम प्रखंड के दुल्ला गांव निवासी के. सत्यवेणी की छोटी बेटी से उनका रिश्तेदार एम. श्रीनिवास शादी करना चाहता था, लेकिन सत्यवेणी इसके लिए तैयार नहीं हुई और बेटी की शादी किसी अन्य के साथ कर दी। इससे गुस्साए श्रीनिवास ने 17 जनवरी को चाकू से हमला करके सत्यवेणी को घायल कर दिया। सत्यवेणी ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इससे गुस्साए श्रीनिवास ने बुधवार तड़के पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी। उस समय सभी लोग सो रहे थे।

अग्निकांड में पीडि़ता के 18 वर्षीय भाई और बड़ी बेटी दुर्गा भवानी की पांच वर्षीय बेटी की मौत हो गई। सत्यवेणी, दुर्गा और उसके दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं। डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। पुलिस आरोपित श्रीनिवास को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी