राम नाम नहीं बोलने पर युवक को पीटने, पत्‍नी से की अभद्रता के मामले में दो गिरफ्तार

राजस्थान के अलवर जिले में राम-राम नहीं बालने पर एक समुदाय विशेष के युवक के साथ मारपीट और उसकी पत्नी से अभद्रता करने के मामले में दो लोगों को ग‍िरफ्तार किया गया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 12:53 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 12:55 PM (IST)
राम नाम नहीं बोलने पर युवक को पीटने, पत्‍नी से की अभद्रता के मामले में दो गिरफ्तार
राम नाम नहीं बोलने पर युवक को पीटने, पत्‍नी से की अभद्रता के मामले में दो गिरफ्तार

अलवर, ब्‍यूरो/एजेंसी। राजस्थान के अलवर जिले में 'राम-राम' नहीं बालने पर एक समुदाय विशेष के युवक के साथ मारपीट और उसकी पत्नी से अभद्रता करने के मामले में दो लोगों को ग‍िरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इससे पहले भी अलवर में कई भार उन्मादी हिंसा (मॉब लिंचिंग) की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। यही नहीं गोतस्करी की भी घटनाओं में लोगों को पीटे जाने की वारदातें भी यहां हुई हैं। अब इस नए मामले ने माहौल को एकबार फ‍िर गरमा दिया है।

बताया जाता है शहर में शनिवार रात को चार युवकों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। बदमाशों ने रात 11 बजे पैदल घर जा रहे समुदाय विशेष के एक दंपत्ति को रोका और दोनों पति-पत्नी से 'राम-राम' बोलने के लिए कहा। पीडि़त दंपत्ति के साथ तीन साल का बच्चा भी था। बतातें है कि जब दंपति ने ऐसा नहीं किया तो बदमाशों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्‍होंने पहले तो पति के साथ मारपीट की और फिर पत्नी से अभद्र व्यवहार किया।

शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। इसके बाद दो बदमाश वहां से चले गए लेकिन दो युवक दंपत्ति के साथ बुरा बर्ताव लगातार करते रहे। मौके पर मौजूद लोगों ने पहले तो बदमाश युवकों को समझाया लेकिन जब वे नहीं माने तो उनकी पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद अलवर कोतवाली पुलिस थाने की टीम मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों के नाम सुरेंद्र भाटिया एवं वंश भारद्वाज हैं।

chat bot
आपका साथी