तृणमूल सांसद ने केंद्रीय मंत्री को बताया डांसर

तृणमूल सांसद काकोली ने दीपा दासमुंशी पर साधा निशाना नई दिल्ली। पहले कोलकाता के पार्क स्ट्रीट में हुए गैंगरेप मामले पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी देकर तृणमूल सांसद काकोली घोष दस्तिदार चर्चा में रही और अब केंद्रीय मंत्री दीपा दासमुंशी को डांसर कह कर एक और फसाद खड़ा कर दिया है।

By Edited By: Publish:Mon, 04 Feb 2013 10:32 AM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2013 10:35 AM (IST)
तृणमूल सांसद ने केंद्रीय मंत्री को बताया डांसर

नई दिल्ली। पहले कोलकाता के पार्क स्ट्रीट में हुए गैंगरेप मामले पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी देकर तृणमूल सांसद काकोली घोष दस्तिदार चर्चा में रही और अब केंद्रीय मंत्री दीपा दासमुंशी को डांसर कह कर एक और फसाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने दासमुंशी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो उनके संसदीय क्षेत्र में घुसकर लोक सभा चुनाव में उन्हें हराकर दिखाएं। यही नहीं दस्तिदार ने दासमुंशी का अपमान करते हुए यहां तक कह डाला कि मेक अप करने से कोई भी नेता नहीं बन जाता है।

काकोली ने दासमुंशी से कहा कि वह ममता बनर्जी को हराने की बात भूल जाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल सांसदों की संख्या 19 से एक करके दिखाएं।

इस पर दासमुंशी ने कुछ भी कहने से इन्कार किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की आदत होती है कुछ भी कहते रहने की हर बात का जबाव देना जरूरी नहीं है। यह सब टिप्पणियां राजनीति के खिलाफ है। इस तरह के बयान बंगाल की परंपरा का विरोध करती है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी