वीडियो रिकॉर्डिग से पकड़ी गई घरेलू सहायिका की चोरी

पुलिस के अनुसार ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में रहने वाले अनुभव गोयल (30) के घर में पिछले कुछ दिनों से महंगे सामान गायब हो रहे थे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Tue, 21 Nov 2017 10:44 PM (IST) Updated:Tue, 21 Nov 2017 10:44 PM (IST)
वीडियो रिकॉर्डिग से पकड़ी गई  घरेलू सहायिका की चोरी
वीडियो रिकॉर्डिग से पकड़ी गई घरेलू सहायिका की चोरी

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली।  ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में पिछले 15 दिनों से सामान की चोरी हो रही थी। एक दिन उन्होंने वीडियो रिकार्डिग चालू कर अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ दिया।

शाम को दफ्तर से घर पहुंचने के बाद मोबाइल फोन में वीडियो रिकार्डिग की जांच की तो पता चला कि घरेलू सहायिका ही सामान की चोरी कर रही है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी घरेलू सहायिका सुमन को गिरफ्तार कर लिया है। वह उत्तर प्रदेश के एटा की रहने वाली है।

पुलिस के अनुसार ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में रहने वाले अनुभव गोयल (30) के घर में पिछले कुछ दिनों से महंगे सामान गायब हो रहे थे। उन्हें घरेलू सहायिका सुमन पर शक था, लेकिन पूछने पर वह इससे इन्कार कर देती थी। 18 नवंबर को अनुभव ने अपने मोबाइल फोन की रिकॉर्डिग ऑन कर उसे लॉबी में छिपाकर रख दिया और दफ्तर चले गए। लौटने के बाद जब उन्होंने रिकॉर्डिग देखी तो घरेलू सहायिका का भेद खुल गया। पुलिस सुमन से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: लव जिहाद मामले में पिता ने की कैमरे में बयान दर्ज करने की वकालत

chat bot
आपका साथी