..जब दारूबाज दूल्हे को देख लड़की ने विवाह से किया इंकार

विवाह में फेरों से पहले नशे की हालत में भावी पत्नी के भाई के साथ मारपीट करना बरेली में दूल्हे राजा को भारी पड़ गया। नशेबाज जीवन साथी देख युवती ने शादी से मना कर दिया। जिससे युवक बौखला गया और एक दर्जन साथी बुलाकर युवती को जबरन उठाकर ले जाने की धमकी दी। सूचना पाकर सुभाषनगर पुलिस भी पहुंच गई। बाद में दोनों पक्षों

By Edited By: Publish:Mon, 09 Dec 2013 12:31 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2013 12:32 PM (IST)
..जब दारूबाज दूल्हे को देख लड़की ने विवाह से किया इंकार

लखनऊ। विवाह में फेरों से पहले नशे की हालत में भावी पत्नी के भाई के साथ मारपीट करना बरेली में दूल्हे राजा को भारी पड़ गया। नशेबाज जीवन साथी देख युवती ने शादी से मना कर दिया। जिससे युवक बौखला गया और एक दर्जन साथी बुलाकर युवती को जबरन उठाकर ले जाने की धमकी दी। सूचना पाकर सुभाषनगर पुलिस भी पहुंच गई। बाद में दोनों पक्षों को थाने लाया गया, लेकिन बात नहीं बनी। परिणामस्वरूप बरात बैरंग लौट गई।

पढ़ें: .जब दहेज लोभी दूल्हे संग बाराती बने बंधक

सुभाषनगर के अनुपम नगर निवासी युवक की शादी संभल की युवती से तय हुई और विवाह सात दिसंबर को होना था। विवाह का आयोजन बदायूं रोड स्थित बरात घर में किया गया। शादी की कई रस्में भी हो गईं, लेकिन जब फेरों का समय आया, तो उससे ठीक पहले नशे में धुत युवक ने भावी पत्नी के भाई के साथ मारपीट कर दी। जिससे लड़की पक्ष के लोग सकते में आ गए। इतना ही नहीं लड़की ने भी शादी करने से इंकार कर दिया। जब यह बात दूल्हे को मालूम हुई तो उसने फोन करके कुछ मित्रों को बुला लिया और दुल्हन को जबरदस्ती उठा ले जाने पर अमादा हो गया।

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। आयोजन स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और दूल्हे को थाने ले आए। लेकिन दुल्हन ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी