त्राल में आतंकियों ने ठेकेदार की गोली मार की हत्या, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान शुरू

सुरक्षाबलों ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Sun, 09 Feb 2020 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 09 Feb 2020 11:42 PM (IST)
त्राल में आतंकियों ने ठेकेदार की गोली मार की हत्या, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान शुरू
त्राल में आतंकियों ने ठेकेदार की गोली मार की हत्या, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान शुरू

राज्य ब्यूरो, जम्मू। कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकवादियों ने रविवार शाम एक ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी। फिलहाल इस वारदात की किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

त्राल क्षेत्र के 55 वर्षीय गुलाम नबी मीर शाम करीब 7:50 बजे घर के बाहर खड़े थे। अचानक आतंकी पैदल ही वहां पहुंचे। उन्होंने उसके चेहरे और सिर पर गोलियां चलाईं। गोलियों की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग बाहर निकले तो गुलाम नबी खून से लथपथ गिरे हुए था। आतंकी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले थे। परिजन उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन शुरू

सुरक्षाबलों ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया है। अवंतीपोरा के एसपी ताहिर सलीम के अनुसार आतंकी गुलाम नबी के घर में गए और गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया था।

पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन

वही, जम्मू-कश्मीर के पुंछ में रविवार को पाकिस्तान ने बालाकोट और मेंढर में सीजफायर का उल्लंघन कर नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार के साथ छोटे हथियारों से गोलाबारी की। इधर, भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है। उसने शनिवार को रातभर सीमा पर फायरिंग की।

गौरतलब है कि शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के गुलपुर सेक्टर के देगवार में सैन्य चौकियों के अलावा करीब एक दर्जन गांवों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे। इसमें एक अग्रिम चौकी पर तैनात नायक शहीद और दो अन्य जवान घायल हो गए। गोलाबारी से सीमा पर कुछ जगह आग भी लग गई है।

chat bot
आपका साथी