Cyber Crime News: भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी को इंस्टाग्राम पर भेजे गए अश्लील मैसेज, पुलिस ने की जांच शुरू

शिकायत के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Aug 2022 05:42 PM (IST) Updated:Fri, 12 Aug 2022 05:42 PM (IST)
Cyber Crime News: भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी को इंस्टाग्राम पर भेजे गए अश्लील मैसेज, पुलिस ने की जांच शुरू
सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॅार्म इंस्टाग्राम के जरिए टेबल टेनिस प्लेयर नैना जायसवाल को भेजे गए अश्लील मैसेज।(फाइल फोटो)

 नई दिल्ली, एजेंसी। सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॅार्म इंस्टाग्राम (Instagram)  के जरिए कई मशहूर लोगों को परेशान किया जाता रहा है। इस बार तेलांगान में टेबल टेनिस प्लेयर नैना जायसवाल (Naina Jaiswal) को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने परेशान किया है। मामला यह है कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे हैं। नैना जायसवाल के पिता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। बताया गया कि कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया (Instagram) के जरिए लगातार परेशान करते आ रहे हैं। इस मामले पर हैदराबाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

शिकायत के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा। एसीपी केवीएम प्रसाद ने बताया कि आरोपी मानसिक विक्षिप्त है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Hyderabad | We received a complaint from Table Tennis player Naina Jaiswal's father alleging she was being harassed by some unknown person on Instagram. Case registered, investigation on. Accused is mentally retarded. He will be nabbed, we'll go as per the law: ACP KVM Prasad https://t.co/uaodi3s6GP pic.twitter.com/pyWJYNZv6D

— ANI (@ANI) August 12, 2022

जानिए कौन हैं नैना जायसवाल

बता दें कि हैदराबाद की रहने वाली नैना जायसवाल ने भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। नैना जायसवाल ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में कई खिताब जीत चुकी हैं। बता दें कि हैदराबाद की रहने वाली नैना जायसवाल ने भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। नैना जायसवाल ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में कई खिताब जीत चुकी हैं।

नैना जायसवाल का जन्म 22 मार्च 2000 को हुआ है। बता दें कि हैदराबाद में अश्वनी कुमार जायसवाल और भाग्यलक्ष्मी जायसवाल के घर जन्मी, नैना ने 13 साल की उम्र में हैदराबाद के सेंट मैरी कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी। 15 साल की उम्र में ओस्मानिया से ग्रेजुएशन कर ली। अभी हाल ही में 17 साल की उम्र में नैना पीएचडी कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी