नशेड़ी पिता ने दस माह की बेटी को पटक कर मार डाला

इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो रहा था। रुपये न मिलने से गुस्साए जावेद ने अपनी 10 माह की बेटी अलीमा जान को उठाकर फेंक दिया और जमीन पर गिरते ही उसकी मौत हो गई।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Mon, 16 Jan 2017 08:52 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jan 2017 10:29 PM (IST)
नशेड़ी पिता ने दस माह की बेटी को पटक कर मार डाला
नशेड़ी पिता ने दस माह की बेटी को पटक कर मार डाला

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में एक नशेड़ी ने नशे के लिए रुपये न मिलने पर अपनी 10 माह की बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। डीएसपी जिला पुलिस मुख्यालय गांदरबल डॉ. रमीज ने बताया कि यह घटना बमलूरा गांव की है। आरोपी का नाम जावेद अहमद वानी है। उन्होंने बताया कि जावेद अहमद वानी की पत्नी के भाई व अन्य रिश्तेदारों ने ही इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने आरोप लगाया कि ड्रग एडिक्ट जावेद अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए उससे नशे के लिए रुपये लेता था। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो रहा था। रुपये न मिलने से गुस्साए जावेद ने अपनी 10 माह की बेटी अलीमा जान को उठाकर फेंक दिया और जमीन पर गिरते ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी से झगड़े में चार माह की बेटी को मार डाला

जयपुर में पत्नी से झगड़े में चार माह की बेटी को मारने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुंशी राम सांसी का रविवार देर रात पत्नी से झगड़ा हो गया, इस दौरान उसने अपनी चार महीने की बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला।

chat bot
आपका साथी