सौ का नोट तलाशने के लिए प्रिंसिपल ने उतरवाए 12 छात्राओं के कपड़े

एक छात्रा का सौ का नोट क्‍या खो गया स्‍कूल की प्रिंसिपल ने ऐसा तलाशी अभियान चलाया कि इससे ना सिर्फ अन्‍य छात्राओं को शर्मिंदा होना पड़ा बल्कि प्रिंसिपल को भी कार्रवाई का सामना करना पड़ा। दरअसल कर्नाटक के मांड्या में स्थित एक सरकारी स्‍कूल में एक छात्रा के सौ

By Manoj YadavEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2015 06:33 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2015 06:35 PM (IST)
सौ का नोट तलाशने के लिए प्रिंसिपल ने उतरवाए 12 छात्राओं के कपड़े

बेंगलुरु। एक छात्रा का सौ का नोट क्या खो गया स्कूल की प्रिंसिपल ने ऐसा तलाशी अभियान चलाया कि इससे ना सिर्फ अन्य छात्राओं को शर्मिंदा होना पड़ा बल्कि प्रिंसिपल को भी कार्रवाई का सामना करना पड़ा। दरअसल कर्नाटक के मांड्या में स्थित एक सरकारी स्कूल में एक छात्रा के सौ रुपये खो गए।

काफी देर तक ढूंढने के बाद भी जब वो नहीं मिले तो हंगामा होने लगा। इस बीच स्कूल की प्रिंसिपल जयालक्षम्मा वहां पहुंची। पूरा माजरा समझने के बाद उसने क्लास में मौजूद सभी छात्राओं की तलाशी के आदेश दिए। इसके बाद छात्राओं को क्लास में बंद कर सभी के कपड़े उतरवाए गए लेकिन फिर भी सौ रुपये नहीं मिले।

घटना के बाद जब छात्राएं घर पहुंची तो उन्होंने अपने परिजनों को इस बारे में बताया जिसके बाद हंगामा मच गया। पालक स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल पर कार्रवाई की मांग करने लगे। घटना की गंभीरता को देखते हुए शिक्षा विभाग ने स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए हैं।

chat bot
आपका साथी