चुनाव मैदान में उतरे आर्थिक आतंकी: तेदेपा

तेलुगु देसम पार्टी [तेदेपा] ने आरोप लगाया है कि आर्थिक आतंकी और हवाला ऑपरेटर अपने व्यापार को नियमित करने के लिए राजनीति में आ गए हैं। तेदेपा नेता डी उमामहेश्वर राव ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से कहा, विजयवाड़ा संसदीय सीट से कोनेरु प्रसाद ने राजनीति में कदम बढ़ाए हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 12 Mar 2014 05:38 AM (IST) Updated:Wed, 12 Mar 2014 06:28 AM (IST)
चुनाव मैदान में उतरे आर्थिक आतंकी: तेदेपा

विजयवाड़ा। तेलुगु देसम पार्टी [तेदेपा] ने आरोप लगाया है कि आर्थिक आतंकी और हवाला ऑपरेटर अपने व्यापार को नियमित करने के लिए राजनीति में आ गए हैं।

तेदेपा नेता डी उमामहेश्वर राव ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से कहा, विजयवाड़ा संसदीय सीट से कोनेरु प्रसाद ने राजनीति में कदम बढ़ाए हैं। वह वाइएसआर कांग्रेस अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी के साथी हैं। दोनों जेल में भी साथ रह चुके हैं। उमा का आरोप है कि ऐसे लोग निर्वाचन क्षेत्र का शांतिपूर्ण माहौल खराब कर देंगे।

पढ़ें: राजनाथ से मिले रामकृपाल, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

पुलिस बल के बंटवारे की प्रक्रिया शुरूआंध्र प्रदेश के विभाजन पर मुहर लगने के बाद अब तेलंगाना और आंध्र के बीच राज्य पुलिस बल के बंटवारे की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। मंगलवार को आंध्र प्रदेश के पुलिस महानिदेशक बी प्रसाद राव ने यह जानकारी दी। राव ने बताया कि इसके लिए सरकारी स्तर पर समितियां भी गठित की जा चुकी हैं।

पढ़ें: नागपुर में भी केजरीवाल का चंदा रात्रिभोज

chat bot
आपका साथी