जमीन सौदा मामला: स्वामी ने रॉबर्ट वाड्रा पर कसा तंज, कहा सच तो कायम रहेगा

सुब्रमण्यम स्वामी ने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा, 'बेशक, सच कायम रहेगा। अगर वो ऐसा नहीं चाहते तब भी सच सामने आएगा।'

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sun, 30 Apr 2017 11:08 AM (IST) Updated:Sun, 30 Apr 2017 01:27 PM (IST)
जमीन सौदा मामला: स्वामी ने रॉबर्ट वाड्रा पर कसा तंज, कहा सच तो कायम रहेगा
जमीन सौदा मामला: स्वामी ने रॉबर्ट वाड्रा पर कसा तंज, कहा सच तो कायम रहेगा

नई दिल्ली(एएनआइ)। जमीन सौदे मामले में जस्टिस एसएन ढींगरा आयोग की रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए शनिवार को रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि सच कायम रहेगा और एक दिन सबके सामने आयेगा। वाड्रा के इस बयान पर तंज कसते हुए भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज कहा कि सच्चाई तो कायम रहेगी चाहे उस पर लाख पर्दा डालने की कोशिश की जाए।

स्वामी ने कहा कि बेशक, सच कायम रहेगा। अगर वो ऐसा नहीं चाहते तब भी यह हो कर रहेगा। क्या उन्होंने  जमीन नहीं खरीदी जो स्कूलों, कम कीमतों में अस्पतालों के लिए प्राधिकृत की गई थीं। इसके बाद हुड्डा की मदद से उस पर से प्रतिबंध हटा कर अधिक कीमत पर जमीन को डीएलएफ को बेच दी गई।

स्वामी ने प्रियंका गांधी के भी उस बयान कि आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा था कि रॉबर्ट वाड्रा या उनकी कंपनी स्काइलाईट हॉस्पिटैलिटी की संपत्ति से उनका कोई लेना-देना नहीं है। इससे साफ पता चलता है कि नेहरू परिवार मुश्किल घड़ी में किसी का भी साथ नहीं देता है।

स्वामी ने कहा, 'यह गजब की बात है कि वाड्रा की पत्नी को इस बात की जानकारी ही नहीं है कि उनके पति क्या कर रहे हैं। हो सकता है कि उन लोगों के पास अलग-अलग बैंक खाते हों, इसलिए इसके बारे में उन्हें जानकारी न हो, लेकिन कम से कम वो लोग इसके बारे में एक दूसरे से चर्चा तो करते ही होंगे। इसका मतलब यह है कि नेहरू परिवार में कोई भी दूसरे व्यक्ति के लिए खड़ा नहीं होगा।'

शनिवार को वाड्रा ने ढींगरा आयोग की रिपोर्ट के बाद फेसबुक पर लिखा था कि, 'सच कायम रहेगा।' गौरतलब है कि जस्टिस एसएन ढींगरा आयोग ने माना है कि वाड्रा ने 2008 में बिना पैसा खर्च किए जमीन सौदे से 50 करोड़ का मुनाफा कमाया। 

यह भी पढ़़ें: राबर्ट के बहाने प्रियंका पर निशाने को कांग्रेस ने बताया प्रतिशोध

chat bot
आपका साथी