गोवा नहीं जा सकेंगे प्रमोद मुथालिक, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

मैंगलोर के पबों में महिलाओं की इंट्री पर बवाल मचाने वाले श्री राम सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक गोवा नहीं जा सकेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने प्रमोद मुथालिक पर गोवा में लगे बैन के खिलाफ डाली याचिका को खारिज कर दिया है।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2015 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2015 12:34 PM (IST)
गोवा नहीं जा सकेंगे प्रमोद मुथालिक, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

नई दिल्ली। मैंगलोर के पबों में महिलाओं की इंट्री पर बवाल मचाने वाले श्री राम सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक गोवा नहीं जा सकेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने प्रमोद मुथालिक पर गोवा में लगे बैन के खिलाफ डाली याचिका को खारिज कर दिया है। बता दें कि प्रमोद मुथालिक पिछले एक वर्ष से गोवा जाने की योजना तैयार कर रहे हैं।

प्रमोद मुथालिक ने पिछले साल योजना तैयार की थी कि वे गोवा जाकर श्री राम सेना की शाखा खोलोंगे। लेकिन गोवा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिरकर ने श्री राम सेना और प्रमोद मुथालिक पर गोवा की सीमा में घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया था। प्रतिबंध के पीछे बड़ा कारण यह था कि प्रमोद मुथालिक ने मैंगलोर में पबों में जाने वाली महिलाओं के साथ बुरा सलूक किया था।

अभियान चलाकर प्रमोद मुथालिक ने पबों को बंद कराया था और महिलाओं के साथ मारपीट भी की थी। इस घटना को नजर में रखते हुए गोवा की शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गोवा सरकार ने प्रमोद मुथालिक और उनकी श्री राम सेना पर गोवा में बैन लगा दिया था।

chat bot
आपका साथी