सुप्रीम कोर्ट ने सहारा को दिया अंतिम मौका

सुप्रीम कोर्ट ने सहारा को पैसों के इंतजाम के लिए तीसरा और आखिरी मौका दिया है। अगर इस मर्तबा भी सहारा पैसों के इंतजाम में नाकाम रहा तो, सुप्रमी कोर्ट सहारा की संपत्ती को नीलाम करने में देरी नहीं लगाएगा।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2015 03:38 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2015 04:17 PM (IST)
सुप्रीम कोर्ट ने सहारा को दिया अंतिम मौका

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने सहारा को पैसों के इंतजाम के लिए तीसरा और आखिरी मौका दिया है। अगर इस मर्तबा भी सहारा पैसों के इंतजाम में नाकाम रहा तो, सुप्रमी कोर्ट सहारा की संपत्ती को नीलाम करने में देरी नहीं लगाएगा।

उधर, सेबी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि सहारा अपने विदेश को होटलों को बेचना नहीं चाहता। वहीं, सहारा की ओर से कोर्ट में अर्जी डाली गई थी कि वे विदेश के होटलों का सौदा करने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं।

दोनों पक्षों की बातों को सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सहारा को 23 मार्च तक का वक्त दिया है। 23 मार्च तक सहारा ने पैसों का इंतजाम नहीं किया तो सुप्रीम कोर्ट सहारा की संपत्ती की निलामी की प्रक्रिया शुरू कर देगा।

इस सुप्रीम कोर्ट ने सहारा प्रमुख को उनके विदेश के होटलों को बेचने के लिए उन्हें पांच घंटे फोन पर बात करने की अनुमति भी दी है। साथ ही सुब्रत रॉय को लैपटॉप भी उपलब्ध कराया जाएगा।

23 मार्च के तक सहारा ने पैसों का इंतजाम नहीं किया तो सहारा प्रमुख की रिहाई भी खतरे में पड़ सकती है।

chat bot
आपका साथी