नवाब मलिक का आरोप, कहा- भाजपा से है समीर वानखेड़े का कनेक्‍शन, सुनील पाटिल को पहचानने से इनकार

महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि वो ड्रग्‍स मामले के एक आरोप सुनील पाटिल से कभी नहीं मिले हैं। उन्‍होंंने आरोप लगाया है कि ये सब कुछ वानखेड़े का किया धरा है। ये जाल उसने ही बिछाया है।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 03:35 PM (IST)
नवाब मलिक का आरोप, कहा- भाजपा से है समीर वानखेड़े का कनेक्‍शन, सुनील पाटिल को पहचानने से इनकार
नवाब मलिक ने लगाए समीर वानखेड़े पर आरोप

मुंबई (जेएनएन)। महाराष्‍ट्र के अल्‍पसंख्‍यक मामलों के मंत्री और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने कहा है कि वो क्रुज ड्रग्‍स पार्टी मामले के एक आरोपी सुनील पाटिल को नहीं जानते हैं। बता दें कि 2 अक्‍टूबर को गोवा जा रहे क्रुज शिप कोरडेलिया में चल रही एक पार्टी में एनसीबी ने छापा मार कर वहां से नशीले पदार्थ जब्‍त किए थे। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत करीब 20 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए जाने वालों में दो नाइजीरियाई नागरिक भी शामिल हैं।

मलिक ने कहा कि वो कभी भी सुनील पाटिल से नहीं मिले हैं। बता दें कि एक दिन पहले ही सुनील पाटिल संग नवाब मलिक की कुछ फोटो काफी वायरल हुई थीं। इनमें मनीष भानुशाली की भी कई नेताओं के साथ फोटो थी। मलिक ने ये भी कहा कि पाटिल एक धोखेबाज है और वो वानखेड़े की सेना का एक खिलाड़ी है। 6 अक्‍टूबर को जब वो प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, तब पाटिल ने उन्‍हें दो घंटे बाद फोन किया था। तब उसने कहा था कि वो इस मामले में कई दूसरे सबूत मुहैया करवा सकता है। उस वक्‍त मलिक ने उसको आमने सामने बैठकर बात करने के लिए मुंबई बुलाया था, लेकिन वो कभी मुंबई नहीं आया। इसके बाद उसने दोबारा उन्‍हें फोन किया था, उस वक्‍त वो एक दूसरी प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, लेकिन इस बार भी उसकी तरफ से कुछ सामने नहीं आया।

आपको बता दें कि एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े के पिता डी वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का मामला दायर किया है। मलिक का कहना है कि फैशन टीवी के प्रमुख काशिफ खान ने महाविकास अगाड़ी (एमवीए) सरकार के मंत्री असलम शेख को भी इस क्रुज पार्टी में आने का दबाव बनाया था था। उसकी योजना कुछ दूसरे नेताओं और उनके बच्‍चों को भी इस पार्टी में लाने की थी। उन्‍होंने ये भी आरोप लगाया कि काशिफ पंजाब की तरह महाराष्‍ट्र को भी नशे की गिरफ्त में लाना चाहता है।

आर्यन खान के बचाव में उतर मलिक ने कहा कि आर्यन ने इस क्रुज पार्टी में आने के लिए कोई टिकट भी नहीं खरीदा था, बल्कि ये सारा कुछ समीर वानखेड़े ने किया है। ये जाल आर्यन के लिए उसने ही बुना है। मलिक ने एक ट्वीट कर कहा है कि आर्यन इस पार्टी में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला के साथ गया था। उन्‍होंने ये भी सवाल उठाया है कि जिस पेपर रोल में ड्रग्‍स का सेवन किया जा रहा था वो फैशन टीवी का था। इसके बाद भी फैशन टीवी के मालिक को गिरफ्तार नहीं किया गया।

मलिक का ये भी आरोप है कि काशिफ वानखेड़े का ही सदस्‍य है। उन्‍होंने ये भी आरोप लगाया है कि इस मामले का मास्‍टरमाइंड मोहित कंबोज है, जो खुद वानखेड़े से मिला हुआ है। मलिक ने प्रेस कांफ्रेंस में ये भी कहा कि वानखेड़े का भारतीय जनता पार्टी से भी सीधा कनेक्‍शन है। उन्‍होंने कहा कि वो मानते हैं कि वानखेड़े की भाजपा नेताओं से बात भी हुई है।

chat bot
आपका साथी