JNU विवाद : कन्हैया की रिहाई के लिए देशभर में प्रदर्शन, कई नेता राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

जेएनयू मामले में कन्हैया कुमार के समर्थन में देशभर में छात्र संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। कन्हैया की रिहाई की मांग को लेकर एसएफआई छात्रों ने बिहार में कई जगहों पर ट्रेनों को रोक दिया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने मधुबनी में शहीद एक्सप्रेस रोक दी।

By Manish NegiEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2016 08:17 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2016 01:53 PM (IST)
JNU विवाद : कन्हैया की रिहाई के लिए देशभर में प्रदर्शन, कई नेता राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली। जेएनयू मामले को लेकर आज राजद, जदयू, राकपा और लेफ्ट पार्टी के नेता राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलकर उनसे इस मामले में दखल देने का अनुरोध करेंगे।

उधर जेएनयू मामले में कन्हैया कुमार के समर्थन में देशभर में छात्र संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। कन्हैया की रिहाई की मांग को लेकर एसएफआई छात्रों ने बिहार में कई जगहों पर ट्रेनों को रोक दिया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने मधुबनी में शहीद एक्सप्रेस रोक दी। वहीं दरभंगा में भी वामपंथी छात्रों ने प्रदर्शन किया। छात्रों ने दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को रोक दिया।

पटना के राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन पर एआईएसएफ के छात्रों ने ट्रेन को रोका।

उधर हैदराबाद में भी सीपीआई ने कन्हैया कुमार के समर्थन में प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।

चेन्नई में भी कन्हैया के समर्थन में प्रदर्शन हुए। यहां आईसा की छात्राओं ने कन्हैया के समर्थन में जमकर नारे लगाए और प्रदर्शन किया।

chat bot
आपका साथी