नहीं रुक रही ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटना, केरल में वंदे भारत और राजधानी एक्सप्रेस पर फिर पथराव

केरल में ट्रेनों पर फिर पत्थर फेंकने की घटना हुई है। सोमवार को वंदे भारत एक्सप्रेस और राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया। हालांकि पत्थरबाजी की घटना में यात्रियों के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को राजधानी एक्सप्रेस पर कासरगोड जिले में कान्हांगड और नीलेश्वर के बीच दोपहर 3.45 बजे पत्थर फेंके गए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2023 12:24 AM (IST) Updated:Tue, 22 Aug 2023 12:24 AM (IST)
नहीं रुक रही ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटना, केरल में वंदे भारत और राजधानी एक्सप्रेस पर फिर पथराव
केरल में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर फिर पथराव। (सांकेतिक तस्वीर)

कासरगोड, पीटीआई। केरल में ट्रेनों पर फिर पत्थर फेंकने की घटना हुई है। सोमवार को वंदे भारत एक्सप्रेस और राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया। हालांकि, पत्थरबाजी की घटना में यात्रियों के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

पत्थरबाजी में शीशे टूटे

रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को राजधानी एक्सप्रेस पर कासरगोड जिले में कान्हांगड और नीलेश्वर के बीच दोपहर 3.45 बजे पत्थर फेंके गए। पथराव में ट्रेन की बी फाइव बागी के खिड़की के शीशे टूट गए।

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

दूसरी घटना में, ">वंदे भारत एक्सप्रेस पर शाम करीब 5.10 बजे मलप्पुरम जिले के तनूर और तिरूर के बीच पथराव किया गया। प्रवक्ता ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

16 अगस्त को भी हुई थी पत्थबाजी

इससे पहले 16 अगस्त को भी वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थर फेंक कर खिड़की का कांच तोड़ दिया गया था। उल्लेखनीय है कि, इस साल अप्रैल में केरल में वंदे भारत ट्रेन की परिचालन शुरू होने के बाद मई मे दो बार पथराव किया गया था।

chat bot
आपका साथी