आतंकी हमले में घायल एसपीओ ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

पुलवामा में मंगलवार को आतंकी हमले में गंभीर रूप से घायल हुए एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) आकिब वागे ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By Vikas JangraEdited By: Publish:Sun, 03 Jun 2018 09:48 AM (IST) Updated:Sun, 03 Jun 2018 10:31 AM (IST)
आतंकी हमले में घायल एसपीओ ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
आतंकी हमले में घायल एसपीओ ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
राज्य ब्यूरो (श्रीनगर)। पुलवामा में मंगलवार को आतंकी हमले में गंभीर रूप से घायल हुए एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) आकिब वागे ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। 29 मई की शाम को पुलवामा के पुछाल गांव में आतंकियों ने एसपीओ आकिब वागे को यातनाएं देने और पीटने के बाद गोली मार दी थी। आतंकियों ने उसकी दोनों टांगों पर कई गोलियां दागी थीं। उनके पेट में भी दो गोलियां लगी थीं।

आकिब को श्रीनगर स्थित सेना के 92बेस अस्पताल में दाखिल कराया गया था। डॉक्टरों को उनकी एक टांग भी काटनी पड़ी थी। अवंतीपोर के रहने वाले आकिब को गोली मारने से पहले आतंकियों ने उनका एक वीडियो भी तैयार किया था, जो वायरल भी हुआ। वीडियो में वह आतंकियों से अपनी जान बख्शने की गुहार लगाते हुए कह रहे थे कि मैं दोबारा किसी सैन्य शिविर में नहीं जाऊंगा, अगर गया तो मुझे कत्ल कर देना। आतंकियों ने उससे सुरक्षाबलों के साथ काम करने वाले कुछ युवकों के बारे में भी पूछा था। शनिवार देर शाम जिला पुलिस लाइन में आयोजित एक समारोह में शहीद एसपीओ आकिब वागे को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
chat bot
आपका साथी