टिहरी में बादल फटा; छह की मौत, सात घायल

उत्तराखंड में बुधवार रात को बादल फटने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। टिहरी से करीब सौ किमी दूर धंसाली के नौथार गांव में यह घटना घटी है। देर रात इस घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही प्रशासन ने राहत कार्य भी शुरू कर दिया है। हालांकि लगातार हो रही तेज बारिश से बचाव कार्य में दिक्कत

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jul 2014 07:27 AM (IST) Updated:Thu, 31 Jul 2014 09:59 AM (IST)
टिहरी में बादल फटा; छह की मौत, सात घायल

टिहरी। उत्तराखंड में बुधवार रात को बादल फटने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। टिहरी से करीब सौ किमी दूर धंसाली के नौथार गांव में यह घटना घटी है। देर रात इस घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही प्रशासन ने राहत कार्य भी शुरू कर दिया है। हालांकि लगातार हो रही तेज बारिश से बचाव कार्य में दिक्कत हो रही है।

टिहरी के डीएम युगल किशोर पंत के मुताबिक दो महिला और एक बच्ची के समेत तीन शवों को बरामद कर लिया गया है, जबकि तीन के मलबे में दबे होने की आशंका है। डीएम के मुताबिक यह घटना देर रात करीब ढाई से तीन बजे के करीब घटी। बादल फटने से पूरे गांव पर संकट खड़ा हो गया है। सूत्रों के मुताबिक मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। प्रशासन के मुताबिक पीएसी के जवान बचाव कार्य में जुटे हैं। वहीं एनडीआरएफ के जवानों को भी मौके पर पहुंचने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

पढ़ें: उत्तराखंड के चमोली में बादल फटा, नुकसान की खबर

उत्तराखंड में बादल फटने और भूस्खलन से मची तबाही

chat bot
आपका साथी