मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता का रिलायंस की AGM मीटिंग में डेब्यू

श्लोका मेहता मीटिंग में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश, छोटे बेटे अनंत और उनकी बेटी ईशा और उनकी माता कोकिला बेन अंबानी के साथ बैठी दिखीं।

By Manish NegiEdited By: Publish:Thu, 05 Jul 2018 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jul 2018 09:41 PM (IST)
मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता का रिलायंस की AGM मीटिंग में डेब्यू
मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता का रिलायंस की AGM मीटिंग में डेब्यू

मुंबई, जेएनएन। देश के अमीरों की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं वार्षिक जनरल मीटिंग में शामिल हुई। मीटिंग में कंपनी के सभी अधिकारियों के अवाला मुकेश अंबानी का पूरा परिवार शामिल हुआ। इस दौरान सभी के आकर्षण का केंद्र आकाश अंबानी की होने वाली पत्नी श्लोका मेहता रहीं। श्‍लोका मेहता की छह दिन पहले मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी के साथ सगाई हुई है।

श्लोका मेहता मीटिंग में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश, छोटे बेटे अनंत और उनकी बेटी ईशा और उनकी माता कोकिला बेन अंबानी के साथ बैठी दिखीं। ईशा अंबानी ने कार्यक्रम के दौरान कंपनी की हालिया हाई स्पीड फाइबर ब्राडबैंड और जीयो फोन का सेकेंड जनरेशन लांच किया।  

परिवार के कार्यक्रमों के अलावा यह कोई पहला मौका जब श्लोका अंबानी परिवार के किसी व्यपारिक प्रोग्राम में शामिल हुईं। अंबानी परिवार देश का सबसे बड़ा औद्योगिक घराना है। रिलायंस की सालाना मीटिंग में श्लोका के शामिल होने के बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि वह शादी के बाद परिवार के बिजनेस में हाथ बंटा सकती हैं।

आकाश और श्लोका की दिसंबर में शादी होगी। इसी माह में ईशा की शादी आनंद परिमल से होगी। आनंद, संजय परिमल और स्वाति परिमल के बेटे हैं, जो कि एजीएम की बैठक में शामिल नहीं हुए। श्लोका डायमंड व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। इससे पहले श्लोका आकाश की इंगेजमेंट में फिल्म स्टार, स्पोर्टपर्सन समेत कई देश के दिग्गज लोग पहुंचे थे। एजीएम की सालाना बैठक में कई लोगों ने आकाश और ईशा की शादी को शुभकामनाएं दी थी। वहीं ईशा को भी शुभकामनाएं दी।

मुकेश अंबानी ने विश्वास दिलाया कि उन्होंने मीटिंग में उठाए गए सारे सवालों को गौर से सुना। रिलायंस की इस बार की एजीएम से प्रधानमंत्री मोदी का डिजिटल इंडिया मिशन गायब रहा, जो कि पिछले साल की बैठक में उठाया गया था। श्लोका और आकाश की सगाई 30 जून को हुई थी।

chat bot
आपका साथी