मुंह से गंदगी फैलाने वालों की सफाई करेें मोदी: शिव सेना

मुखपत्र 'सामना' में छपे एक लेख द्वारा शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। सामना में लिखा गया है कि मोदी हाथ में झाड़ू लेकर सड़क का कचरा तो साफ करने का संदेश दे रहे हैं, लेकिन उनके नेता जो मुंह से गंदगी फैला रहेे हैं।

By anand rajEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2015 09:44 AM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2015 04:17 PM (IST)
मुंह से गंदगी फैलाने वालों की सफाई करेें मोदी: शिव सेना

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र 'सामना' में छपे एक लेख द्वारा शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। सामना में लिखा गया है कि मोदी हाथ में झाड़ू लेकर सड़क का कचरा तो साफ करने का संदेश दे रहे हैं, लेकिन उनके नेता जो मुंह से गंदगी फैला रहे हैं, उनकी सफाई कैसे होगी।

सामना में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दल के नेताओं, मंत्रियों व सांसदों के व्यवहार और बोलने पर लगाम लगाया है। बावजूद इसके कुछ लोग मुंह में जो आता है, बोलते रहते हैं।

साध्वी निरंजन ज्योति, साध्वी प्राची, गिरिराज सिंह और अब महाराष्ट्र के अहमदनगर के सांसद दिलीप गांधी ने विवादित देकर चर्चा में रहे हैं। शिवसेना ने पूछा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ में झाड़ू ली है तो वह सड़क का कचरा साफ करने के लिए, लेकिन जो लोग मुंह से गंदगी कर रहे हैं उनके मुंह की गंदगी कैसे साफ की जाएगी।

मालूम हो कि सांसद दिलीप गांधी ने दो दिन पहले बयान दिया था कि तंबाकू असल में हाजमे में मददगार होता है। गांधी तंबाकू और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, 2003’ के प्रावधानों के परीक्षण के लिए गठित एक संसदीय समिति के प्रमुख हैं। इससे पहले दिलीप गांधी ने कहा था कि तंबाकू से कैंसर होने संबंधी सभी अध्ययन विदेशों में हुए हैं और किसी को भारतीय परिप्रेक्ष्य का भी ध्यान रखना चाहिए। गांधी ने कहा था कि तंबाकू के हानिकारक प्रभावों पर सभी एकमत हैं। यह साबित करने वाली कोई भारतीय रिसर्च नहीं है कि तंबाकू के सेवन से कैंसर होता है। कैंसर सिर्फ तंबाकू के कारण नहीं होता है।

ये भी पढ़ेंः शिवसेना ने भाजपा को बताया दुर्योधन, साधा मोदी पर निशाना

ये भी पढ़ेंः शिवसेना ने 'आप' पर सामना में लिखा, 'हमाम में सब नंगे हैं'

chat bot
आपका साथी