इमरान खान के खिलाफ मानहानि का केस दायर करेंगे नवाज के भाई शाहबाज

पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के भाई शाहबाज खान ने कहा है कि वह इमरान खान के खिलाफ मानहानि का केस दायर करेंगे।

By kishor joshiEdited By: Publish:Thu, 27 Oct 2016 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2016 12:26 PM (IST)
इमरान खान के खिलाफ मानहानि का केस दायर करेंगे नवाज के भाई शाहबाज

इस्लामाबाद (पीटीआई)। पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई शाहबाज शरीफ ने कहा है कि वह क्रिकेटर से नेता बना इमरान खान के खिलाफ 26 अरब रुपये का मानहानि केस दायर करेंगे। शाहबाज ने कहा कि इमरान खान द्वारा उन पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप "बेबुनियाद" हैं।

शाहबाज शरीफ पाकिस्तान स्थित पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री है। शाहबाज के अनुसार इमरान ने बिना किसी सबूतों के आधार पर उनके और उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। शाहबाज ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब पाकिस्तान में सियासी घमासान मचा हुआ है और इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने आगामी 2 नवंबर को 'इस्लामाबाद पर कब्जा करो' का ऐलान किया है।

पढ़ें- ब्रिटेन की शरण में शरीफ, कहा- भारत और पाक के बीच मुख्य मुद्दा कश्मीर

एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए शाहबाज ने बताया, "मैं इमरान खान के खिलाफ 26 अरब रुपये का का मानहानि केस दायर करने जा रहा हूं।" शाहबाज ने बताया कि मैं कोर्ट से अनुरोध करूंगा कि इस मामले की सुनवाई रोज हो और इस मामले में फैसला जल्द से जल्द हो।

अपने आरोपों में इमरान खान ने कहा था जावेद शादिक और चाइना स्टेट कंस्ट्रक्शन इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन के कार्यकारी निदेशक ने शाहबाज को अरबों रुपये की घूस दी थी। शादिक ने एक टीवी शो के दौरान इमरान खान के आरोपों को खारिज कर दिया था।

पढ़ें- नवाज की बेटी मरियम ने लीक की थी हाईलेवल मीटिंग की इंंफॉर्मेशन: इमरान

chat bot
आपका साथी