नए संसद भवन का वीडियो शेयर कर शाहरुख खान ने दी प्रतिक्रिया, बताया- हमारी उम्मीदों का नया घर...

नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- नए भारत के लिए एक नया संसद भवन... भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ... जय हिन्द!। फाइल फोटो।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 28 May 2023 01:17 AM (IST) Updated:Sun, 28 May 2023 01:17 AM (IST)
नए संसद भवन का वीडियो शेयर कर शाहरुख खान ने दी प्रतिक्रिया, बताया- हमारी उम्मीदों का नया घर...
नए संसद भवन का वीडियो शेयर कर शाहरुख खान ने दी प्रतिक्रिया।

नई दिल्ली, एएनआई। सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर संसद भवन का एक वीडियो भी साझा किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए नए भारत का नया संसद भवन बताया।

नए भारत का नया संसद भवन

नए संसद भवन के उद्घाटन से पहले बॉलीवुड अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और उसके एक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए नया संसद भवन कितना शानदार है। नए भारत के लिए एक नया संसद भवन... भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ... जय हिन्द!।"

What a magnificent new home for the people who uphold our Constitution, represent every citizen of this great Nation and protect the diversity of her one People @narendramodi ji.

A new Parliament building for a New India but with the age old dream of Glory for India. Jai Hind!… pic.twitter.com/FjXFZwYk2T

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) May 27, 2023

संगीतकार इलैयाराजा ने दी बधाई

मालूम हो कि इससे पहले संगीतकार इलैयाराजा और अभिनेता रजनीकांत ने बधाई संदेश पोस्ट किए थे। ट्विटर पर इलैयाराजा ने एक नागरिक के रूप में अपने उत्साह को साझा किया। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे। एक नागरिक और विशेष रूप से एक सांसद के रूप में मैं खुश और उत्साहित हूं।"

अभिनेता रजनीकांत ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

अभिनेता रजनीकांत ने लिखा, "तमिल शक्ति का पारंपरिक प्रतीक राजदंड भारत के नए संसद भवन में चमकेगा। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेरा हार्दिक धन्यवाद जिन्होंने तमिलों को गौरवान्वित किया।"

पीएम मोदी करेंगे देश को समर्पित

मालूम हो कि करीब 32 साल पहले देश ने नए संसद भवन का जो सपना देखा था, वह अब पूरा हो गया है। नया संसद भवन बनकर तैयार है। ढाई साल में तैयार हुआ यह भवन हाईटेक होने के साथ ही भारतीय कला और संस्कृति से सुसज्जित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को एक भव्य कार्यक्रम में इसे देश को समर्पित करेंगे।

chat bot
आपका साथी