MP Assembly by-polls: कभी राहुल गांधी तो कभी अमिताभ की मिमिक्री करते नजर आए सिंधिया

मध्य प्रदेश में उपचुनाव का प्रचार दिनोंदिन दिलचस्प होता जा रहा है। सिंधिया ने कमल नाथ को दूल्हा और खुद तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को घर की मुर्गी दाल बराबर कहा। कमल नाथ ने तिजोरी में किसानों का पैसा लॉक कर दिया था।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 11:12 PM (IST)
MP Assembly by-polls: कभी राहुल गांधी तो कभी अमिताभ की मिमिक्री करते नजर आए सिंधिया
मध्य प्रदेश में उपचुनाव का प्रचार दिनोंदिन दिलचस्प होता जा रहा है।

शिवपुरी, राज्य ब्यूरो। मध्य प्रदेश में उपचुनाव का प्रचार दिनोंदिन दिलचस्प होता जा रहा है। बुधवार को प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा में एक चुनावी सभा में राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तो कभी फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन की नकल करते नजर आए।

सिंधिया ने कहा- मैंने दस दिन तो क्या दस महीने इंतजार किया

सिंधिया ने मंच से 2018 में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए गए उस भाषण की तर्ज पर अंगुलियों से एक-एक कर दस दिन गिनाए, जब उन्होंने कहा था कि यदि 10 दिन में कर्ज माफी नहीं हुई तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा। सिंधिया ने कहा कि मैंने दस दिन तो क्या दस महीने इंतजार किया, लेकिन मध्य प्रदेश में स्थिति नहीं बदली।

सिंधिया ने कहा- कमल नाथ ने तिजोरी में किसानों का पैसा लॉक कर दिया था

उन्होंने कहा कि कमल नाथ का कोई भी पुराना फोटो देख लो, उनके चेहरे पर जो मुस्कराहट हीरोइन के फोटो देखकर आती है, वो किसी आदिवासी को देखकर नहीं आती। वहीं किसानों के लिए राहत राशि तिजोरी में रखने की बात अमिताभ की नकल करते हुए केबीसी वाले अंदाज में की। उन्होंने कहा कि जैसे केबीसी में अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि लॉक कर दिया जाए, ऐसे ही कमल नाथ ने तिजोरी में किसानों का पैसा लॉक कर दिया था। इसे शिवराज ने अपनी दिल की चाबी से खोला। 

सिंधिया ने कमल नाथ को बताया दूल्हा राजा, खुद को और शिवराज को घर की मुर्गी-दाल बराबर

सिंधिया ने कमल नाथ को दूल्हा और खुद तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को घर की मुर्गी दाल बराबर कहा। उन्होंने कहा कि जब कोई नया दूल्हा बनता है तो आशीर्वाद लेने तो आता है, लेकिन कमल नाथ तो 15 महीने में भी यहां नहीं आए। मैं और शिवराज सिंह चौहान तो घर की मुर्गी दाल बराबर हैं, आते ही रहते हैं।

chat bot
आपका साथी