संजीव खन्ना का लैपटॉप व बैंक दस्तावेज जब्त

शीना मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस कोलकाता पहुंच गई है। पुलिस इंद्राणी के लिव-इन- पार्टनर और शीना बोरा के पिता सिद्धार्थ दास से पूछताछ करेगी। उनका बयान रिकार्ड किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति व शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी संजीव खन्ना

By Manoj YadavEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 08:12 PM (IST)
संजीव खन्ना का लैपटॉप व बैंक दस्तावेज जब्त

कोलकाता। शीना मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस कोलकाता पहुंच गई है। पुलिस इंद्राणी के लिव-इन- पार्टनर और शीना बोरा के पिता सिद्धार्थ दास से पूछताछ करेगी। उनका बयान रिकार्ड किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति व शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी संजीव खन्ना के दक्षिण कोलकाता के हेस्टिंग्स स्थित घर पर मुंबई पुलिस की टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से तलाशी ली। संजीव के घर से लैपटॉप और बैंक दस्तावेज जब्त कर अपने साथ ले गए।

कोलकाता के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मुंबई पुलिस की टीम कोलकाता पुलिस की मदद से सुबह संजीव के घर पहुंची। वहां तलाशी अभियान चला कर लैपटॉप जब्त किया। साथ ही बैंक खाता और विभिन्न जगहों पर किये गये निवेश के दस्तावेज भी जब्त किए हैं।

पुलिस की मानें तो जब्त लैपटॉप शीना बोरा की हत्या की गुत्थी सुलझाने में अहम कड़ी साबित हो सकता है। क्योंकि इसी लैपटॉप से संजीव घंटों इंद्राणी मुखर्जी के साथ चैट करते थे। कोलकाता पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने संजीव खन्ना से संबंधित कुछ और जानकारी जाननी चाही। पर हमारे पर ऐसा कुछ नहीं है, जिसे हम बता सकें। हालांकि कोलकाता पुलिस मुंबई पुलिस की जांच में हर तरह की मदद करने को तैयार है।

दूसरी ओर मुंबई पुलिस ने इंद्राणी के पहले प्रेमी और शीना बोरा के पिता होना का दावा करने वाले सिद्धार्थ दास से भी पूछताछ की तैयारी में है। दो दशक से भी अधिक समय बीत जाने के बाद शीना बोरा की हत्या की खबर सुनने के बाद सही समय का हवाला देते हुए सिद्धार्थ अचानक सामने आ गये। पुलिस जानना चाह रही है कि सिद्धार्थ हत्या का रहस्य सुलझाने में कितना कारगर साबित हो सकते हैं।

chat bot
आपका साथी