पोस्टरबाजी से संजय जोशी ने खुद को किया अलग

भाजपा के पूर्व महासचिव संजय जोशी के पक्ष में लगाए जा पोस्टरों को लेकर उठे विवाद के बीच खुद जोशी ने हर किसी से आग्रह किया है पार्टी में बेवजह भ्रम न फैलाएं। परोक्ष रूप से उन्होंने यह आशंका जाहिर की कि उनके लिए कटुता रख रहे लोग इस प्रकार

By Kamal VermaEdited By: Publish:Thu, 21 May 2015 09:10 PM (IST) Updated:Thu, 21 May 2015 09:30 PM (IST)
पोस्टरबाजी से संजय जोशी ने खुद को किया अलग

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व महासचिव संजय जोशी के पक्ष में लगाए जा पोस्टरों को लेकर उठे विवाद के बीच खुद जोशी ने हर किसी से आग्रह किया है पार्टी में बेवजह भ्रम न फैलाएं। परोक्ष रूप से उन्होंने यह आशंका जाहिर की कि उनके लिए कटुता रख रहे लोग इस प्रकार का पोस्टर लगा रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले एक डेढ़ महीनों में दो तीन बार भाजपा कार्यालय, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के आवास के बाहर जोशी के समर्थन में पोस्टर लगाकर अपील की गई है कि जोशी को पार्टी में जगह दें।

कभी ताकतवर महामंत्री रहे जोशी भाजपा के सक्रिय सदस्य तो हैं लेकिन पिछले कुछ वर्षो से हाशिए पर हैं। उन्हें मोदी विरोधी माना जाता रहा है लेकिन बृहस्पतिवार को जारी बयान में जोशी ने यह स्पष्ट कर दिया कि उनका किसी से कोई विरोध नहीं है, बल्कि वह प्रधानमंत्री मोदी और शाह को अपना नेता मानते हैं। बयान में उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में प्रधानमंत्री मोदी के कारण दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। देश के अंदर जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए ठोस कदम उठाए गए हैं, लेकिन कुछ लोगों को यह रास नहीं आ रहा है। लिहाजा पोस्टर लगाकर भ्रम फैलाने की कोशिश हो रही है। खुद को पोस्टरबाजी से पूरी तरह अलग करते हुए उन्होंने आग्रह किया कि जो कोई भी उनके लिए स्नेह या कटुता रखता है वह ऐसा न करे। उन्होंने कहा कि वह संगठन की मजबूती के लिए काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

पढ़ें: संजय जोशी ने की पीएम मोदी के काम की तारीफ

पढ़ेंः संजय जोशी की फिर भाजपा को चुनौती

सवालों से बचते नजर आए संजय जोशी, कहा-मोदी हमारे नेता

chat bot
आपका साथी