संजय जोशी ने की पीएम मोदी की तारीफ

भाजपा के पूर्व महासचिव संजय जोशी ने 'लहरों की गिनती क्या करना, पतवार चलाते जाओ, मंजिल मिल जाएगी' जैसी पक्तियों का जिक्र करते हुए मोदी सरकार की तारीफ की तो बढ़ती गरीबी पर चिंता भी जताई।

By Sachin kEdited By: Publish:Mon, 11 May 2015 03:21 AM (IST) Updated:Mon, 11 May 2015 06:02 AM (IST)
संजय जोशी ने की पीएम मोदी की तारीफ

जागरण ब्यूरो, लखनऊ। भाजपा के पूर्व महासचिव संजय जोशी ने 'लहरों की गिनती क्या करना, पतवार चलाते जाओ, मंजिल मिल जाएगी' जैसी पक्तियों का जिक्र करते हुए मोदी सरकार की तारीफ की तो बढ़ती गरीबी पर चिंता भी जताई।

रविवार को उद्यान विभाग के सभागार में क्रांति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संजय जोशी ने शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए 1857 की क्रांति को अधिकारियों के लिए आमजन की क्रांति बताया।

जोशी ने नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यो की तारीफ की, लेकिन यह भी कहने से नहीं चूके कि विदेश में प्रधानमंत्री का जिस उत्साह से स्वागत होता है, वह भले देशवासियों के लिए गर्व की बात है, लेकिन देश में बढ़ती गरीबी, अशिक्षा और बेरोजगारी बड़ी चुनौतियां हैं।

उन्होंने नक्सलवाद पर भी चिंता जताई और कहा कि 14 राज्य और 017 जिले इससे प्रभावित हैं। पत्रकारों से बातचीत में संजय जोशी ने कहा कि वह भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और आगे भी रहेंगे। इस दौरान जोशी किसी भी बयान को लेकर सावधान दिखे और विवादों से बचने की कोशिश करते रहे।

पढ़ेंः संजय जोशी की फिर भाजपा को चुनौती

सवालों से बचते नजर आए संजय जोशी, कहा-मोदी हमारे नेता

chat bot
आपका साथी