साक्षी महाराज ने कहा, 'आतंकी हैं ओवैसी बंधु'

अमर्यादित बयानबाजी को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने फिर सीमा लांघ दी है। एआइएमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बाबरी मस्जिद गिराने के आरोपियों को फांसी देने के बयान पर कहा है कि मैं पूछना चाहता हूं कि बाबर उनका

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2015 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2015 10:18 PM (IST)
साक्षी महाराज ने कहा, 'आतंकी हैं ओवैसी बंधु'

एटा, जागरण संवाददाता। अमर्यादित बयानबाजी को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने फिर सीमा लांघ दी है। एआइएमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बाबरी मस्जिद गिराने के आरोपियों को फांसी देने के बयान पर कहा है कि मैं पूछना चाहता हूं कि बाबर उनका पिता था क्या, रामजी तो हमारे बाप थे। उन्होंने ओवैसी बंधुओं को इस्लाम विरोधी और आतंकी करार देते हुए उनकी पृष्ठभूमि की जांच कराने की मांग की।

शिकोहाबाद रोड स्थित अपने आश्रम में रविवार को पत्रकारों से साक्षी महाराज ने त्रिपुरा के राज्यपाल के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जिन लोगों ने याकूब मेमन की फांसी का विरोध किया, उनकी पृष्ठभूमि की जांच होनी चाहिए। हर मुसलमान आतंकी नहीं है, लेकिन हर आतंकी मुसलमान ही निकलता है। पिछले दिनों गृह मंत्रालय और अमेरिका ने जो 40-50 आतंकियों की रिपोर्ट दी है, उसमें अधिकतर मुस्लिम हैं।

असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी भी आतंकी हैं। ओवैसी मोहम्मद साहब के भी दुश्मन हैं, क्योंकि मोहम्मद साहब दयालु और योगी थे। असदुद्द्दीन की पार्टी 67 साल से मुसलमानों को बेवकूफ बना रही है। ओवैसी जैसे लोग मुसलमानों को मुख्य धारा से अलग कर रहे हैं। ये लोग राष्ट्र के लिए बड़ा खतरा हो सकते हैं। कहा कि हमेशा भगवा शांति का प्रतीक रहा है, आतंकवाद का नहीं।

chat bot
आपका साथी