मुंबई लोकल में छात्रा से रेप की कोशिश, आरोपी सीसीटीवी में कैद

मुंबई की लोकल ट्रेन में एमबीए की छात्रा से रेप की कोशिश करने वाले वाले का सीसीटीवी फुटेज मिला है। रेलवे पुलिस ने ये फुटेज सभी स्टेशनों व लोकल पुलिस को भेजकर आरोपी को गिरफ्तार करने में मदद मांगी है।

By Sachin kEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2015 02:30 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2015 02:54 PM (IST)
मुंबई लोकल में छात्रा से रेप की कोशिश, आरोपी सीसीटीवी में कैद

मुंबई। मुंबई की लोकल ट्रेन में एमबीए की छात्रा से रेप की कोशिश करने वाले वाले का सीसीटीवी फुटेज मिला है। रेलवे पुलिस ने ये फुटेज सभी स्टेशनों व लोकल पुलिस को भेजकर आरोपी को गिरफ्तार करने में मदद मांगी है।

बृहस्पतिवार रात मलाड स्टेशन से एमबीए छात्रा चर्च गेट जाने वाली लोकल के लेडीज कम्पार्टमेंट में सवार हुई। वह अपनी एक मित्र से मिलने वहां जा रही थी। छात्रा जिस डिब्बे में बैठी, वहां कोई दूसरा यात्री नहीं था। ट्रेन जैसे ही ग्रांट रोड पर पहुंची, एक लड़का डिब्बे में आया। ट्रेन जैसे ही आगे बढ़ी, उसने छात्रा को अकेला पाकर उससे रेप की कोशिश की और उसके कपड़े फाड़ दिए।

छात्रा के शोर मचाने के बाद आरोपी पकड़े जाने के डर से चर्नी रोड स्टेशन से पहले चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। छात्रा मरीन लाइन स्टेशन पर उतरी और वहां स्टेशन मास्टर के पास उसने शिकायत दर्ज कराई। छात्रा को जब सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो उसने आरोपी को पहचान लिया। आरोपी नीले रंग की टी-शर्ट व बरमूडा पहने था और ट्रेन के आने से पहले स्टेशन पर घूम रहा था।

पढ़ेंः नौकरी का झांसा देकर महिला से गैंगरेप

अध्यापक ने नाबालिग छात्रा से किया रेप

chat bot
आपका साथी