केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर राजनाथ चिंतित

केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगातार जारी हमले से गृह मंत्री राजनाथ सिंह बेहद चिंतित हैं। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को फोन कर इस बारे में अपनी नाराजगी जताई।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Thu, 08 Sep 2016 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 08 Sep 2016 06:56 PM (IST)
केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर राजनाथ चिंतित

नई दिल्ली, पीटीआई : केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगातार जारी हमले से गृह मंत्री राजनाथ सिंह बेहद चिंतित हैं। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को फोन कर इस बारे में अपनी नाराजगी जताई। सीएम से बातचीत में सिंह ने मंगलवार को भाजपा कार्यालय पर हुए हमले का मुद्दा उठाया और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा।

गृह मंत्रालय के अधिकारियों के अनुसार, राजनाथ सिंह ने केरल में जारी राजनीतिक हिंसा पर नाराजगी जाहिर की। इस पर मुख्यमंत्री विजयन ने उन्हें कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। राज्य भाजपा के अध्यक्ष के राजशेखरन के मुताबिक, 'राजनाथ ने विजयन से दो टूक कहा कि अगर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले नहीं रुके तो केंद्र तमाशबीन नहीं बना रहेगा।'

उन्होंने बताया कि राजनाथ ने केंद्रीय गृह सचिव को केरल की हालात पर रिपोर्ट देने के लिए कहा। बकौल राजशेखरन, 'भाजपा सांसदों का एक दल जल्द ही केरल का दौरा कर पार्टी आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा। केंद्र सरकार और भाजपा नेतृत्व ने केरल के मसले को गंभीरता से लिया है और इस दिशा में कड़े कदम उठाना शुरू कर दिया है।'

ध्यान रहे कि मंगलवार रात को भाजपा के तिरुअनंतपुरम स्थित कार्यालय पर देशी बम से हमला किया गया। भाजपा ने माकपा कार्यकर्ताओं पर बमबाजी करने का आरोप लगाया।

पढ़ें- मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडगर्दी, उत्तर भारतीयों को बना रहे निशाना

chat bot
आपका साथी