राजीव शुक्‍ला का पीएम पर कटाक्ष, कहा- कुछ लोगों को विदेश में रहना अच्छा लगता है

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार विदेश दौरों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोगो को विदेश में रहना अच्छा लगता है। अभिनंदन समारोह के बाद वे पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

By Murari sharanEdited By: Publish:Fri, 24 Apr 2015 08:13 PM (IST) Updated:Fri, 24 Apr 2015 08:19 PM (IST)
राजीव शुक्‍ला का पीएम पर कटाक्ष, कहा- कुछ लोगों को विदेश में रहना अच्छा लगता है

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार विदेश दौरों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोगो को विदेश में रहना अच्छा लगता है। अभिनंदन समारोह के बाद वे पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि केदारनाथ कोई भी जा सकता है, वहां जाने पर किसी के लिए कोई पाबंदी नहीं है। राहुल गांधी अगर केदारनाथ की यात्रा पर गए है तो किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। किसानों के आत्महत्या के सवाल पर राजीव ने कहा कि फसलें बुरी तरह से बर्बाद हो गई है।

केन्द्र व प्रदेश सरकारें उनकी मदद नहीं कर रही हैं। किसानों की आत्महत्या की जिम्मेदार केन्द्र व प्रदेश सरकार दोनों हैं। हमने संसद में इस मसले को मजबूती से उठाया है। एक सवाल के जवाब में शुक्ला ने कहा कि एक जमाना था, जब क्रिकेट मात्र कैप पहनकर खेला जाता था। अब खिलाडि़यों की सुरक्षा के अनेक प्रबंध किए गए हैं। फिर भी दुर्घटना हो जाए तो इसे मात्र दुर्योग ही कहा जाएगा।

chat bot
आपका साथी