पबजी की लत ने ली युवक की जान, गेम खेलते हुए पानी की जगह पी लिया केमिकल

मोबाइल गेम पबजी की लत ने एक युवक की जान ले ली। हुआ यूं कि युवक ने पबजी खेलते-खेलते अपने दोस्त के बैग में रखी केमिकल की बोतल को पानी की बॉटल समझकर पी लिया।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 09:44 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 11:24 AM (IST)
पबजी की लत ने ली युवक की जान, गेम खेलते हुए पानी की जगह पी लिया केमिकल
पबजी की लत ने ली युवक की जान, गेम खेलते हुए पानी की जगह पी लिया केमिकल

ग्‍वालियर, जेएनएन। मोबाइल गेम पबजी की लत ने मंगलवार को एक युवक की जान ले ली। ग्वालियर के रहने वाले युवक ने पबजी खेलते-खेलते अपने दोस्त के बैग में रखी केमिकल की बोतल को पानी की बॉटल समझकर पी लिया। समय पर इलाज नहीं मिलने की वजह से युवक की मौत हो गई। यह हादसा स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान घटी। जीआरपी ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  

बताया जाता है कि युवक अपने दोस्त के साथ स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से आगरा जा रहा था। पबजी खेलने के दौरान उसे प्यास लगी तो उसने अपने दोस्त के बैग में रखी केमिकल की बोतल को पानी की बोतल समझकर उठा लिया। साथ में बैठा उसका दोस्त जब तक उसे रोकता तब तक वह केमिकल पी चुका था। ट्रेन को मुरैना निकलते ही युवक की तबियत बिगड़ गई लेकिन ट्रेन का धौलपुर में स्टॉपेज नहीं होने के कारण इलाज नहीं मिल सका। आखिरकार आगरा पहुंचने तक उसने दम तोड़ दिया था। 

जीआरपी ने प्रकरण दर्ज करके छानबीन शुरू की है। दूसरी ओर मृतक के परिजनों ने उसके मित्रों पर केमिकल पिलाने का आरोप लगाया है। सौरभ यादव नाम का यह युवक नाका चंद्रवदनी ग्वालियर का रहने वाला था। वह संतोष शर्मा के साथ स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से मंगलवार को ग्वालियर से आगरा के लिए रवाना हुआ था। संतोष के मुताबिक, वह चांदी आभूषणों पर पॉलिश का काम करता है। इस वजह से उसके बैग में चांदी में पॉलिश में इस्तेमाल होने वाला केमिकल था।

बकौल संतोष बैग में पानी की बोतल भी रखी थी। ट्रेन में बैठते ही सौरभ ने ईयरफोन लगाकर मोबाइल पर पबजी गेम खेलना शुरू कर दिया। मुरैना के पास सौरभ को प्यास लगी तो उसने पबजी खेलते-खेलते बिना देखे बैग में हाथ डालकर बोतल निकाल ली। सौरभ के हाथ में पानी की जगह केमिकल की बोतल आ गई जिसे उसने बिना देखे मुंह से लगा लिया। केमिकल गले में जाते ही सौरभ की हालत बिगड़ने लगी। 

chat bot
आपका साथी